गंभीर ने गेंदबाजों को दिया जीत का श्रेय

  • गंभीर ने गेंदबाजों को दिया जीत का श्रेय
You Are HereSports
Thursday, May 18, 2017-8:45 AM

बेंगलुरु: गत चैंपियन हैदराबाद को टी 20 के लीग 10 के डकवर्थ लुईस नियम के तहत खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में हराने वाली कोलकाता के कप्तान गौतम गंभीर ने इस जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया।  

जीत के बाद विजयी कप्तान गंभीर ने कहा कि इस जीत का श्रेय गेंदबाजों को जाता है जिन्होंने हैदराबाद की मजबूत बल्लेबाजी पर अंकुश लगाते हुए उन्हें मात्र 128 के मामूली स्कोर पर रोक दिया। गेंदबाजों ने हमें एक मजबूत आधार दिया जिस पर बाद में बल्लेबाजों ने जीत अपने नाम की।  गंभीर ने हालांकि 48 रन के छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए 3 विकेट गंवाने पर बल्लेबाजी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बल्लेबाजों को अपनी जिम्मेदारी के प्रति और सजग रहने की जरूरत है। जल्दी जल्दी विकेट गंवाना निराशाजनक है लेकिन अंतत: यह सुखद है कि हमने मैच जीता और फाइनल की तरफ आगे बढ़े। 

उन्होंने कहा कि यह विकेट बेंगलुरु के खिलाफ खेले गए पिछले मैच के विकेट से काफी बेहतर था। मेरा मानना है कि यदि आप ऐसे विकेट पर 160 रन का स्कोर करते हो तो इसे चुनौतीपूर्ण कहा जा सकता है। आप हर मैच में 200 रन नहीं बना सकते हो। बारिश से जरूर थोड़ा हताशा हुई थी लेकिन अंत में जीत के साथ सब ठीक रहा। स्टार बल्लेबाज ने कहा कि हमने इस सत्र में लाजवाब प्रदर्शन किया है और हमारे गेंदबाजों का प्रदर्शन तो वाकई अविश्वसनीय कहा जा सकता है। हमारा मुंबई  के खिलाफ रिकार्ड अच्छा नहीं रहा है लेकिन मुझे लगता है कि हम इन बातों को पीछे छोड़ते हुए बेहतर प्रदर्शन करेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You