मंदिर-मस्जिद की बात पर भड़के क्रिकेटर गौतम गंभीर और किया ये tweet

  • मंदिर-मस्जिद की बात पर भड़के क्रिकेटर गौतम गंभीर और किया ये tweet
You Are HereSports
Saturday, August 12, 2017-10:33 AM

नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर और सलामी बल्लेबाज रहे गौतम गंभीर ने एक ट्वीट किया है जिसे लोगो द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस ट्वीट को लगभग 10 हजार लोग लाइक कर चुके हैं वहीं 2000 के करीब लोगों ने इसे रिट्वीट भी किया है। गौतम गंभीर अपने इस ट्वीट के जरिए सोशल मीडिया पर लोगों के दिल जीत रहे हैं। 

दरअसल गौतम गंभीर का यह ट्वीट आजादी के 70 साल होने के बाद गरीब बच्चों की स्थिति पर सवाल खड़ा कर रहा है।  गंभीर ने अपने इस ट्वीट में देश चलाने वाले राजनेताओं पर भी हमला किया है। गंभीर ने एक गरीब बच्चे की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि हम तेरे लिए कुछ भी ना कर सके दोस्त, हमें अभी और मंदिर और मस्जिद बनाने हैं। गंभीर अपने इस ट्वीट कहने की कोशिश कर रहें है कि  हमारे राजनेताओं को सिर्फ अपने वोटबैंक की चिंता है ना कि इस देश के बच्चों कि, तभी तो वो आज भी मंदिर-मस्जिद जैसी चीजों में उलझे हुए हैं। गंभीर ने लिखा है कि मैं आजादी के 70वें साल में अपने इस नन्हें से दोस्त के लिए जवाब तलाश रहा हूं।


गौतम गंभीर के इस ट्वीट पर लोगों की बहुत सारी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लोग इस ट्वीट को लेकर गंभीर की प्रशंसा कर रहे हैं। इतना ही नही कुछ यूजर्स तो यही भी लिख  रहे हैं कि सर कम से कम आपने तो ये सवाल उठाया, क्योंकि हमारे राजनेताओं के पास तो इन सब चीजों के लिए फुर्सत ही नहीं है।

यूजर्स भी गंभीर के ट्वीट पर सहमति जता रहे हैं। लिखा जा रहा है कि यह सच है कि हमारे देश की सरकार को मंदिर-मस्जिद की फिक्र ज्यादा है और देश के बच्चों की कम। कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो गंभीर के इस ट्वीट के अपने तरह से मतलब निकाल रहे हैं। ऐसे यूजर्स लिख रहे हैं कि लगता है जल्द ही राजनीति ज्वॉइन करने वाले हो। आपको बता दें कि इससे पहले भी गंभीर के राजनीति में आने की बातें उठती रही हैं। हालांकि गंभीर ने इस तरह की बातों को हमेशा बकवास करार दिया है।

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You