जल्द ही फिर मैदान में साथ लौटेंगे गंभीर और इशांत

  • जल्द ही फिर मैदान में साथ लौटेंगे गंभीर और इशांत
You Are HereCricket
Friday, November 18, 2016-4:23 PM

नई दिल्ली: भारतीय टीम प्रबंधन अनुभवी बल्लेबाज गौतम गंभीर को रिलीज करने के लिए तैयार है क्योंकि डीडीसीए की चयन समिति ने राजस्थान के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच के लिए दिल्ली की 16 सदस्यीय टीम में उनका चयन किया है। इशांत शर्मा भी अंतिम एकादश में शामिल नहीं हैं, उन्हें भी 16वें सदस्य के रूप में चुना गया है लेकिन चयन समिति सुनिश्चित नहीं है कि इस तेज गेंदबाज को रिलीज किया जायेगा या नहीं क्योंकि उसे सामान्य तौर पर नेट पर गेंदबाजी के लिए रखा जाता है। मैच केरल के वयानाड में 21 नवंबर से शुरू होगा जिसमें शिखर धवन शामिल होंगे जो अंगूठे की चोट से उबरने के बाद वापसी कर रहे हैं।

चयन पैनल के एक सदस्य ने गुरुवार (17 नवंबर) को कहा कि चयनकर्ताओं ने गौतम से बात की और उन्होंने अगले दौर के मुकाबले में खेलने में दिलचस्पी व्यक्त की क्योंकि इससे उन्हें बढ़िया ‘मैच टाइम’ मिल जायेगा। इसलिए हमने गौतम को टीम में चुना है। अगर हमें वह नहीं मिलता है तो हमने हिम्मत सिंह को कवर के तौर पर रखा है।’ डीडीसीए द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में कप्तान के नाम का जिक्र नहीं है लेकिन अधिकारी ने बताया कि कप्तान उन्मुक्त चंद ने गुरुवार (17 नवंबर) की बैठक में सदस्यों से कहा कि वह गंभीर को टीम की कमान देना चाहेंगे। इस बैठक में चयनकर्ता निखिल चोपड़ा, अतुल वासन, रोबिन सिंह जूनियर के साथ कोच केपी भास्कर, चंद और सह-समन्वयक सिद्धार्थ साहिब सिंह मौजूद थे।

टीम इस प्रकार है : गौतम गंभीर, उन्मुक्त चंद, शिखर धवन, ध्रुव शोरे, मिलिंद कुमार, नीतिश राणा, रिषभ पंत, मनन शर्मा, प्रदीप सांगवान, नवदीप सैनी, सुमित नरवाल, विकास टोकस, सार्थक रंजन, पुलकित नारंग, वरुण सूद, इशांत शर्मा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You