'दंगल' गर्ल जायरा के समर्थन में उतरे गौतम गंभीर, विरोधियों पर निकाला गुस्सा

Edited By ,Updated: 17 Jan, 2017 07:59 PM

gautam gambhir support wasim jayra

आमीर खान के द्वारा महावीर पहलवान फोगाट और उनकी दो बेटियों गीता और बबीता फोगाट पर बनाई गई...

नई दिल्ली: आमीर खान के द्वारा महावीर पहलवान फोगाट और उनकी दो बेटियों गीता और बबीता फोगाट पर बनाई गई फिल्म दंगल में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली जम्मू-कश्मीर की अभिनेत्री जायरा वसीम को लेकर सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई है। जायरा वसीम ने एक खुले पत्र में राज्य की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात करने के बाद सोमवार को कश्मीरियों से अनजाने में उनकी भावनाओं को चोट पहुंचाने को लेकर सोशल मीडिया पर माफी मांगी थी।

हालांकि अब बॉलीवुड जगत और खेल जगत की हस्तियां जायरा के समर्थन में उतर आई हैं और उन्होंने जायरा को रीयल स्टार और रोल मॉडल कहा है। लेकिन भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर का गुस्सा इस कदर जायरा का विरोध करने वालों पर फूटेगा, इसकी कल्पना भी किसी ने नहीं की थी।

गंभीर ने ट्वीट कर दंगल में जायरा के अभिनय को गैर-इस्लामिक बताना और सीएम महबूबा मुफ्ती से मुलाकात पर बवाल मचाने वालों को करारा जवाब दिया। गंभीर ने ट्वीट कर कहा कि जायरा के मामले में मुझे लिंग के आधार पर भेदभाव की बू आ रही है, क्या कोई ऐसी ही बात आमिर, शाहरूख या सलमान खान के लिए कहने की हिम्मत कर सकता है?'

गंभीर ने इसके बाद एक और ट्वीट कर कहा, 'पुरूष-पुरूष ही होते हैं, जायरा जैसी लड़की को आगे बढ़ते हुए देख कुछ लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं, दुख के साथ मुझे लगता है, 'म्हारी छोरियां आज भी छोरों से कम हैं।' गंभीर के अलावा इस पूरे मामले पर गीता फोगट ने भी अपना बात रखी थी. उन्होंने कहा था कि धाकड़ लड़कियों का रोल किया है उसने तो उसको डरने और शर्मिंदा होने की कोई जरूरत नहीं है।
 

 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!