इस्लाम का मजाक उड़ाना पड़ा महंगा

  • इस्लाम का मजाक उड़ाना पड़ा महंगा
You Are HereOther Games
Wednesday, November 02, 2016-12:51 PM

लंदन: चार बार के ओलिंपिक पदक विजेता ब्रिटेन के जिमनैस्टिक्स लुइस स्मिथ पर इस्लाम का मजाक उड़ाने के आरोप में दो महीने का प्रतिबंध लगाया गया है।  स्थानीय मीडिया ने पिछले महीने एक वीडियो जारी किया था जिसमें स्मिथ अपने साथियों के साथ इस्लाम का मजाक उड़ाते दिखाई दे रहे हैं। 

उन्होंने पहले नमाज पढऩे की ऐक्टिंग की इसके बाद जोर-जोर से अल्लाह-हू-अकबर कहकर चिल्लाने लगे। वीडियो में स्मिथ के साथी ल्यूक कार्सन भी दिखाई दे रहे हैं जो उनके पीछे अजीब हरकतें कर रहे हैं। स्मिथ की इस हरकत के बाद ब्रिटिश जिमनैस्टिक्स ने उन पर यह प्रतिबंध लगाया है।  ब्रिटिश जिमनैस्टिक्स ने कहा, Þलुइस ने माना है कि उनका व्यवहार उचित नहीं था। अनुशासन समिति ने आरोपों को सही पाया और उन पर दो महीने का प्रतिबंध लगाया गया है। इसके अलावा उनके साथी ल्यूक कार्सन को भी चेतावनी दी गई है।   

27 वर्षीय स्मिथ ने रियो ओलंपिक में अपने साथी मैक्स विटलॉक के साथ पॉमल हार्स स्पर्धा में रजत पदक जीता था। स्मिथ अपनी गलती के लिए पहले ही माफी मांग चुके हैं। स्मिथ विक्ट्री परेड और पिछले महीने बर्मिंघम पैलेस में ब्रिटिश पदक विजेताओं के लिए हुए सम्मान कार्यक्रम में भाग लेने के बजाय मस्जिद गए थे। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You