बीच मैदान में ऐसे भिड़ गए अंबाती रायडू और हरभजन

Edited By ,Updated: 02 May, 2016 01:50 PM

मुंबई इंडियन्स के अनुभवी आफ स्पिनर और अपने गर्म मिजाका के लिये मशहूर हरभजन सिंह अपने टीम साथी अंबाती रायुडू के साथ राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स के खिलाफ आईपीएल मुकाबले के दौरान मैदान पर ही भिड़ पड़े।

नई दिल्ली: मुंबई इंडियन्स के अनुभवी आफ स्पिनर और अपने गर्म मिजाका के लिये मशहूर हरभजन सिंह अपने टीम साथी अंबाती रायुडू के साथ राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स के खिलाफ आईपीएल मुकाबले के दौरान मैदान पर ही भिड़ पड़े।  
 
मुंबई और पुणे के बीच रविवार को एमसीए स्टेडियम पर हएु आईपीएल मैच के दौरान हरभजन फील्डिंग को लेकर रायुडू पर भड़क गए और उनके खिलाफ अपशब्द कहे जिससे उनके टीम साथी रायुडू काफी नाराका हो गए। इस मैच में मुंबई नेे आठ विकेट से जीत दर्ज की थी।  दरअसल, यह वाकिया मैच में 11वें ओवर का है जब हरभजन गेंदबाजी कर रहे थे और पुणे के सौरभ तिवारी ने उनकी गेंद पर चौका जड़ दिया। रायुडू उस समय बाउंड्री के पास ही खड़े थे लेकिन गेंद को रेाक नहीं सके। इससे नाराका होकर हरभजन ने उन्हें अपशद कहना शुरू कर दिया। रायुडू ने हरभजन के इस व्यवहार पर गुस्सा जाहिर किया और टीम के एक अन्य खिलाड़ी से इसकी शिकायत भी की। हालांकि बाद में हरभजन ने खुद ही इस मामले को सुलझा लिया।  गौरतलब है कि हरभजन मैदान पर अपने गुस्सैल रवैये के लिये जाने जाते हैं और इसी तरह वह आईपीएल के पहले सत्र में भी उस समय सुर्खियों में आ गये थे जब उन्होंने एक मैच के दौरान तेज गेंदबाज शांतकुमार श्रीसंत को थप्पड़ मार दिया था। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!