जीत के बाद पाकिस्तानी खिलाडिय़ों ने टी शर्ट उतारकर किया डांस

You Are HereSports
Monday, June 19, 2017-5:38 PM

कराची: आईसीसी चैंपियंस ट्राफी में किनारे से क्वालीफाई करने वाली ‘अंडरडॉग’ पाकिस्तानी टीम ने जिस पल चिर प्रतिद्वंद्वी भारतीय क्रिकेट टीम पर जीत के साथ पहली बार यह खिताब अपने नाम किया मेजबान ब्रिटेन से लेकर पाकिस्तान के लगभग हर कोने में फैले उसके प्रशंसक जीत के जश्न में डूब गए। क्रिकेट के जुनूनी पड़ोसी मुल्कों में भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को आईसीसी चैंपियंस ट्राफी फाइनल को लेकर पहले से ही बेसब्री से इंतजार था जिसके लिए क्रिकेट प्रशंसकों ने काफी तैयारियां भी की थी, लेकिन जीत के दावेदार माने जा रहे भारत को इस मैच में 180 रनों की बड़ी हार झेलनी पड़ गई।

PunjabKesari
मैच जीतने के साथ ही बर्मिंघम, लंदन से लेकर कराची, लाहौर और पाकिस्तान के कोने कोने में प्रशंसकों ने पटाखे छुड़ाकर जीत का जश्न मनाया। पाकिस्तानी टीम ने ड्रैसिंग रूम में खिताब जीतने का जश्न नाचकर मनाया और सभी खिलाड़ी शैंपेन उड़ाते और टी शर्ट उतारकर नाचते रहे। टीम ने अपने डांस का वीडियो इंटरनेट पर अपलोड किया। वहीं लंदन के ओवल मैदान के बाहर भी पाकिस्तानी प्रशंसक हाथ में झंडे लहराते हुए और सड़कों पर ढोल नगाड़ों के साथ नाचते हुये दिखाई दिए। बर्मिंघम की सड़कों पर भी इसी तरह का नकाारा रहा औ पाकिस्तानी प्रशंसकों ने सड़क पर ही पटाखे जलाकर अपनी टीम की इस जीत का जश्न मनाया।

PunjabKesari
भारत के खिलाफ फाइनल में मिली इस जीत के कारण पाकिस्तानी प्रशंसकों में जीत को लेकर उत्साह कुछ ज्यादा ही दिखा।  वहीं कराची के तीन तलवार पर प्रशंसकों ने बड़े से झंडे को लेकर सड़क पर जीत के लिए रैली निकाली और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए। आम क्रिकेट प्रेमी से लेकर पाकिस्तान के बड़े राजनेताओं, टीवी हस्तियों और यहां तक की सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने भी टीवी पर फाइनल देखा और जीत का जश्न मनाया। साथ ही बाजवा ने पाकिस्तानी टीम के लिए मक्का की धार्मिक यात्रा(उमरा) करने की भी घोषणा की।

PunjabKesari


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You