इमाद के ‘पंजे’ से विश्व चैंपियन वैस्टइंडीज ढेर 

  • इमाद के ‘पंजे’ से विश्व चैंपियन वैस्टइंडीज ढेर 
You Are HereCricket
Saturday, September 24, 2016-10:51 AM

दुबई: लेफ्ट आर्म स्पिनर इमाद वशीम (14 रन पर 5 विकेट) के करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी के बाद बाबर आजम (नाबाद 55 रन) के शानदार प्रदर्शन की बदौलत पाकिस्तान ने 3 मैचों की ट्वंटी-20 सीरीज के पहले मैच में शुक्रवार को दो बार की विश्व चैंपियन वैस्टइंडीज को 34 गेंद शेष रहते 9 विकेट से हरा दिया। 

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और उसके इस फैसले को लेफ्ट आर्म स्पिनर इमाद वशीम ने सही साबित करते हुए 4 ओवर में मात्र 14 रन देकर वैस्टइंडीज के 5 बल्लेबाजों को आउट किया। वैस्टइंडीज की शुरुआत ठीक नहीं रही और उसने 3 रन के स्कोर पर ही अपना पहला विकेट गंवा दिया। 

इसके बाद सिर्फ ड्वेन ब्रावो (55) को छोड़कर कोई भी कैरेबिआई बल्लेबाज पाकिस्तानी गेंदबाजों के आगे टिक नहीं पाया और वैस्टइंडीज की पूरी टीम 19.5 ओवर में 115 रन पर ऑलआउट हो गई। विश्व चैंपियन वैस्टइंडीज की तरफ से ब्रावो (55) और जेरोम टेलर (21) ही मात्र दो ऐसे बल्लेबाज थे जो दहाई के आकंड़े तक पहुंच सके। ब्रावो ने 54 गेंदों में 55 रन की अपनी पारी में 1 चौके और 2 छक्के लगाए। इसके अलावा टेलर ने 21 गेंदों में 21 रन की अपनी पारी में 2 चौके और 1 छक्के लगाए। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You