रणतुंगा के मैच फिंक्सिंग के आरोपों का गंभीर और नेहरा ने दिया करारा जवाब

Edited By Punjab Kesari,Updated: 15 Jul, 2017 10:15 AM

india sri lanka match world cup final 2011

पूर्व श्रीलंकाई कप्तान अर्जुना रणतुंगा के 2011 वर्ल्ड कप फिक्स होने के आरोपों का गौतम गंभीर और आशीष नेहरा ने जवाब दिया है। भारत बनाम श्रीलंका के फाइनल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले गौतम गंभीर....

नई दिल्ली: पूर्व श्रीलंकाई कप्तान अर्जुना रणतुंगा के 2011 वर्ल्ड कप फिक्स होने के आरोपों का गौतम गंभीर और आशीष नेहरा ने जवाब दिया है। भारत बनाम श्रीलंका के फाइनल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले गौतम गंभीर ने कहा कि अर्जुना रणतुंगा को अपने आरोपों के बदले सबूत पेश करने चाहिए। उन्होंने कहा, मैं रणतुंगा के आरोपों से हैरान हूं। उन्होंने बड़े गंभीर आरोप लगाए हैं। रणतुंगा क्रिकेट जगत में काफी सम्मानित शख्स हैं। मुझे लगता है कि उन्हें अपना दावा साबित करने के लिए सबूत पेश करने चाहिए। 

वहीं वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे आशीष नेहरा ने कहा, मैं इस मुद्दे पर अपने विचारों रखकर रणतुंगा की टिप्पणी का सम्मान नहीं करना चाहता। इन बयानों का कोई अंत नहीं है। उन्होंने कहा, अगर मैं 1996 में श्रीलंका को विश्व कप में मिली जीत पर सवाल उठाऊं, तो क्या यह सही होगा। लेकिन यह काफी निराशाजनक है, जब कोई उनके जैसा शख्स एेसी बातें कहे।

शनिवार को रणतुंगा ने अपने फेसबुक पेज पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा था कि मैं भी उस समय कमेंटरी देने के लिए भारत में था। जब हम हारे तो मैं निराश था और मुझे एक संशय हुआ था। उन्होंने कहा कि हमें जांच करनी चाहिए कि 2011 विश्व कप फाइनल में श्रीलंका के साथ क्या हुआ था। मैं सबकुछ अभी खुलासा नहीं कर सकता लेकिन एक दिन मैं ऐसा करूंगा। इसकी जांच होनी चाहिए। हालांकि कुछ क्रिकेटर रणतुंगा की मांग से खुश नहीं थे, जो एक तरह से उनके प्रयासों को कमतर आंकती है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!