विराट की फोटो पर किया पाकिस्तानी फैन ने ये कमेंट और फिर...

You Are HereCricket
Saturday, October 22, 2016-5:37 PM

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली मैच में धमाकेदार बल्लेबाजी के साथ साथ सोशल मीडिया में अपने स्टाईलिश अंदाज के लिए भी जाने जाते है। हाल ही में उन्होंने फेसबुक पर एक फोटो अपलोड की है जिसे फैंस के जरीए काफी पंसद किया जा रहा हैं। यहां तक कि इस फोटो के नीचे उनके एक पाकिस्तानी फैन मंजूर खान ने उन्हीं की लाइफ का एक किस्सा पोस्ट कर दिया और उनकी जमकर तारीफ की है। 

विराट के फैन मंजूर अहमद खान ने जो विराट की जिंदगी का वह किस्सा शेयर किया है जब उनके पिता का देहांत हो गया था। दरअसल, उस समय विराट कोहली ने दिल्ली टीम से डेब्यू करते हुए कर्नाटक के खिलाफ अपना पहला रणजी मैच खेला था। मैच की पिछली रात को 3 बजे उन्हें पता चलता है कि ब्रेन स्टोक की वजह से उनके पिता का देहांत हो गया है।  

कोच के समझाने के बाद विराट कोहली ने अगले दिन मैच खेला और 90 रन बनाते हुए अपनी टीम को फॉलोऑन से बचाया। आउट होने के बाद वे सीधे अपने पिता की अंत्येष्टि में गए, और उन्होंने बाकी का मैच नहीं खेला। उस वक्त वह सिर्फ उम्र 18 साल के थे।  इस पोस्ट को शेयर करने के बाद मंसूर खान ने लिखा, 'क्रिकेट को लेकर इस तरह का कमिटमेंट दिखाने के लिए विराट को बिग सेल्यूट'।

इस पोस्ट को पढ़कर जहां इंडियन फैंस काफी खुश हुए वहीं कुछ पाकिस्तानी लोगों को ये बात बिल्कुल अच्छी नहीं लगी। उनको इस बात से नराजगी है कि  देश का कोई इंसान एक इंडियन की तारीफ कर रहा है। जिसके बाद उन्होंने कोहली को लेकर कमेंट्स किए।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You