चेन्नई के खिलाफ जीत के इरादे से उतरेगी दिल्ली

  • चेन्नई के खिलाफ जीत के इरादे से उतरेगी दिल्ली
You Are HereOther Games
Wednesday, November 09, 2016-9:37 AM

नई दिल्ली: अंक तालिका में दूसरे स्थान पर मौजूद दिल्ली डायनामोज जब बुधवार को मौजूदा चैम्पियन चेन्नईयन एफसी के खिलाफ हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे सीजन में अपने घरेलू मैदान पर खेलने उतरेगा तो उसका लक्ष्य यहां जीत हासिल कर शीर्ष स्थान हासिल करना होगा। दिल्ली अपने घरेलू मैदान जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में चौथे स्थान पर मौजूद चेन्नई से भिड़ेगी। दिल्ली ने अपने घर में खेले गए पिछले मैच में केरल ब्लास्टर्स को 2-0 से हराते हुए पहली बार लीग तालिका में पहुंचने का श्रेय हासिल किया था लेकिन बाद में मुंबई ने उसे अपदस्थ कर दिया था। दिल्ली की निगाहें एक बार फिर से शीर्ष पर है और घरेलू दर्शकों की हौसला अफजाई के बीच वह पूरे तीन अंक हासिल करना चाहेगी। दिल्ली के अभी 8 मैचों से 13 अंक हैं। 

घरेलू मैदान पर लगातार 3 मैच बराबरी पर छूटने के बाद दिल्ली की टीम जीत की लय में लौटी है और अब वह इस लय से भटकना नहीं चाहेगी। टीम के कोच जियानलूका जाम्ब्रोटा चाहेंगे कि कीन लेविस और मार्सेले लीते परेरा फिर से चमत्कारी खेल दिखाएं। साथ ही रिचर्ड गाद्जे इन दोनों खिलाडिय़ों की ठीक उसी प्रकार मदद करें, जिस प्रकार उन्होंने केरल के खिलाफ की थी।  

जाम्ब्रोटा ने मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाताओं से कहा कि मार्को मतेराजी के खिलाफ खेलना हमेशा से अच्छा अनुभव रहा है। हमने चेन्नई के खिलाफ इस सीजन का पहला मैच खेला और अब एक बार फिर हम इस टीम के सामने हैं। मैं मानता हूं कि चेन्नई के खिलाफ जोरदार मुकाबला होगा। मैं यहां बताना चाहता हूं कि हमारा लक्ष्य प्लेआफ है और हम वहां तक जल्द से जल्द पहुंचना चाहते हैं। मुझे इसकी खुशी है कि हमारी टीम दिन ब दिन बेहतर होती जा रही है। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You