कोलकाता और मुंबई का मैच 1-1 से बराबर छूटा

  • कोलकाता और मुंबई का मैच 1-1 से बराबर छूटा
You Are HereSports
Wednesday, October 12, 2016-7:51 AM

मुंबई: पूर्व चैंपियन एटलेटिको डि कोलकाता ने आखिरी दस मिनट में शानदार वापसी करके इंडियन सुपर लीग फुटबाल टूर्नामैंट के एक महत्वपूर्ण मैच में आज यहां मुंबई सिटी एफसी को 1-1 से ड्रा पर रोका।  

मुंबई ने 27वें मिनट में ही मथायस डेफेड्रीको के गोल से बढ़त हासिल कर ली थी। मुंबई को आखिरी कुछ मिनटों में हालांकि दस खिलाडिय़ों के साथ खेलना पड़ा और कोलकाता इसका पूरा फायदा उठाकर 82वें मिनट में बराबरी का गोल दागने में सफल रहा। उसकी तरफ से यह गोल जेवियर लारा ग्रैंडे ने किया। इससे दोनों टीमों को मैच से एक-एक अंक मिला। मुंबई अब अंकतालिका में पहले स्थान पर पहुंच गया है। दोनों टीमों का यह इस सत्र का तीसरा मैच था और दोनों अब तक अजेय हैं। मुंबई ने अच्छी शुरूआत की और उसने पहले हाफ में बढ़त भी हासिल कर ली। उसके लिए मथायस ने यह गोल अपने साथी अइबोरलांग खोंगजी के पास पर किया। खोंगजी ने मथायस को अच्छा क्रास दया था, जिस पर वह गोलकीपर देबजीत मजूमदार सहित कोलकाता के तीन रक्षकों छकाते हुए गोल करने में सफल हुए।   

इसके बाद कोलकाता ने मुंबई के गोलपोस्ट पर कई जोरदार हमले किए। कोलकाता के लिए सबसे बड़े मौके 60वें और 64वें मिनट में आए थे लेकिन पहले समीघ दोउते पहले तो ग्रैंडे के पास पर गोल करने में नाकाम रहे और फिर कप्तान बोर्जा फर्नाडिस के पास पर बिल्कुल करीबी गोल नहीं कर पाए।  इस बीच 72वें मिनट में मुंबई के प्रणय हल्दर को लाल कार्ड मिला और उसकी टीम को दस खिलाडिय़ों के साथ खेलना पड़ा। ग्रैंडे ने इसका फायदा उठाकर फर्नाडिस के पास पर बराबरी का गोल कर दिया।  

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You