अल्फारो का ‘डबल‘,नार्थईस्ट की लगातार दूसरी जीत 

  • अल्फारो का ‘डबल‘,नार्थईस्ट की लगातार दूसरी जीत 
You Are HereFootball
Wednesday, October 05, 2016-10:39 AM

गुवाहाटी: फारवर्ड एमिलियानो अल्फारो के दो शानदार गोलों की बदौलत नार्थईस्ट यूनाइटेड ने मंगलवार को एफसी गोवा को 2-0 से पराजित कर इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में लगातार दूसरी जीत दर्ज की।  

नार्थईस्ट ने टूर्नामैंट के उद्घाटन मुकाबले में अपने मैदान पर केरल ब्लास्टर्स को 1-0 से पराजित किया था और अब उसने गोवा को 2-0 से शिकस्त दे दी। इंदिरा गांधी एथलेटिक्स स्टेडियम में अल्फारो ने 20 वें और 62 वें मिनट में गोल दागे। उरुग्वे के फारवर्ड अल्फारो ने पहले हाफ के 20 वें मिनट में अपनी टीम का खाता खोल दिया। नार्थईस्ट को यह गोल भाग्य और गोलकीपर की गलती की बदौलत मिला। 

गोवा के गोलकीपर लक्ष्मीकांत कटीमनी ने अल्फारो के दबाव में आखिर गलती कर दी। कटीमनी ने बैकपास को संभालकर अपने साथी खिलाड़ी को पास देने की कोशिश करी लेकिन तेजी से बाक्स में घुस आये अल्फारो ने पास को ब्लाक कर दिया और गेंद उनसे डिफलेक्ट होकर गोल में चली गई।  

नार्थईस्ट ने अपनी इस बढ़त को आधे समय तक बरकरार रखा। मैच के 62 वें मिनट में अल्फारो ने दूसरा गोल दाग कर गोवा की उम्मीदों को तोड़ दिया। होलीचरन नरजारी ने शानदार फ्लिक से गेंद अल्फारो को दी और अल्फारो का प्रयास कटीमनी के पैरों के बीच से होता हुआ गोल में समा गया। नार्थईस्ट के गोलकीपर सुब्रत पाल ने कुछ शानदार बचाव कर अपनी टीम की जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया। यह पहली बार है जब नार्थईस्ट की टीम ने गोवा की टीम को हराया है। नार्थईस्ट की टीम दो मैचों में 6 अंकों के साथ तालिका में सबसे ऊपर पहुंच गई है। 


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You