मुंबई की पंजाब पर बड़ी जीत का असली सच आया सामने

  • मुंबई की पंजाब पर बड़ी जीत का असली सच आया सामने
You Are HereSports
Friday, April 21, 2017-6:29 PM

इंदौर: देश के अन्य क्रिकेट स्टेडियमों से छोटे मैदान के कारण बल्लेबाजों को लुभाने वाले होलकर स्टेडियम से दिलचस्प संयोग जुड़ा है कि आईपीएल मैचों के दौरान यहां दूसरी पारी में लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ही जीतती है। यह संयोग मौजूदा आईपीएल सत्र के दौरान इस स्टेडियम में खेले गये तीनों मैचों में कायम रहा। 

20 अप्रैल को मुंबई ने पंजाब के साथ हुए मैच में लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत हासिल की। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई के सामने 199 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे मुंबई टीम ने 2 विकेट खोकर 15.3 ओवर में ही हासिल कर लिया था। 

वहीं पंजाब ने होलकर स्टेडियम में 2 अन्य मैच खेले जिसमें उन्होंने लक्ष्य का पीछा करते जीत हासिल की। पुणे के खिलाफ यहां आठ अप्रैल को खेले गये मैच में पंजाब ने टॉस जीतकर पुणे को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। पुणे को 163 रनों पर रोकने के बाद पंजाब ने छह गेंद शेष रहते चार विकेट खोकर विजयी लक्ष्य हासिल कर लिया।   

इसके बाद पंजाब की बैंगलोर से 10 अप्रैल को इसी स्टेडियम में भिडंत हुई। इस मैच में बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और तय 20 आेवरों में चार विकेट खोकर 148 रनों का स्कोर खड़ा किया। पंजाब ने 33 गेंदें बाकी रहते विजयी लक्ष्य हासिल किया और बैंगलोर को आठ विकेट से मात दे दी।   

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You