इस तेज गेंदबाज की वजह से चिंता में है इंगलैंड

You Are HereCricket
Saturday, November 19, 2016-2:08 PM

विशाखापट्नम: विजाग में चल रहे दूसरे क्रिकेट टैस्ट के पहले दिन ब्राड कलाई और सीधे पैर में दर्द के कारण नहीं खेल सके थे और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था। वह शुक्रवार को दूसरी नई गेंद से केवल 4 ओवर ही खेल सके थे कि उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ गया। इंगलैंड की मेडिकल टीम ने इसके बाद उनकी जांच की और स्कैन भी कराया गया।  

इंगलैंड टीम प्रबंधन ने कहा कि ब्राड का स्कैन किया गया है और जरूरत पडऩे पर वह बल्लेबाजी भी करेंगे। लेकिन अभी उनकी उपलब्धता को लेकर कोई अटकलें नहीं लगाई जा सकती हैं। ब्राड ने अपने दूसरे ओवर में ओपनर लोकेश राहुल को शून्य पर आउट किया था लेकिन फिर मैच में आगे उन्हें खेलने में काफी दिक्कत हुई।  

ब्राड की चोट ने इंगलैंड टीम प्रबंधन को कुछ परेशानी में डाल दिया है क्योंकि तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स पहले ही घुटने की चोट के कारण टीम से बाहर हैं जबकि उनके स्थान पर जेम्स एंडरसन भी कंधे की चोट से ठीक होकर दूसरे मैच से ही वापसी कर रहे हैं। इंगलैंड के पास स्टीवन फिन और जेक बॉल बैकअप खिलाड़ी के तौर पर शामिल हैं। इंगलैंड टीम भारत दौरे पर 5 टैस्टों की सीरीज खेल रही है जिसका पहला मैच राजकोट में ड्रा रहा था। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You