'भारत से नंबर एक स्थान दोबारा छीन सकता है पाकिस्तान'

  •  'भारत से नंबर एक स्थान दोबारा छीन सकता है पाकिस्तान'
You Are HereCricket
Sunday, October 09, 2016-10:27 AM

कराची: पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक पाकिस्तान और भारत के बीच टैस्ट मैच नहीं होने से ‘निराश’ हैं लेकिन उनका मानना है कि उनका देश अन्य देशों के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करके भारत से नंबर एक टैस्ट टीम रैंकिंग वापस छीन सकता है।  

इंजमाम ने पीटीआई को दिए साक्षात्कार में कहा कि भारत के 2007 से हमारे खिलाफ टेस्ट मैच खेलने से इनकार करने पर हम क्या कह सकते हैं। मेरे लिए यह निराशाजनक है क्योंकि मैं दोनों देशों में भारत के खिलाफ खेला हूं और कप्तानी की है और मुझे पता है कि दोनों देशों के लोगों और क्रिकेट जगत के लिए ये मैच कितने मायने रखते हैं।


उन्होंने कहा कि हम कुछ नहीं कर सकते लेकिन पाकिस्तान अब भी अन्य टीमों को हराकर भारत से नंबर एक टैस्ट स्थान छीनने में सक्षम है। इंजमाम ने कहा कि पाकिस्तान पिछले 6 साल से घरेलू सरजमीं पर नहीं खेलने के मुद्दे से उबरने के लिए श्रेय का हकदार है। उन्होंने कहा कि भारत को अगले कुछ महीने में घरेलू सरजमीं पर 13 टैस्ट खेलने हैं, हम 2009 से घरेलू मैदान पर नहीं खेले हैं। लेकिन मेरा अब भी मानना है कि पाकिस्तानी टीम कहीं भी और किसी के भी खिलाफ अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You