दिसंबर में शादी के बंधन में बंधेगे इशांत शर्मा

You Are HereCricket
Thursday, November 03, 2016-4:26 PM

नई दिल्ली: टीम इंडिया के गेंदबाज इशांत शर्मा को इंगलैंड के खिलाफ होने वाली टैस्ट सीरीज में जगह मिल गई है। इसी के दौरान उनकी शादी की तारीख का भी खुलासा हो गया है। 

जानकारी के मुताबिक इशांत शर्मा 9 दिसंबर को पूर्व इंटरनेशनल बॉस्केटबॉल प्लेयर प्रतिमा सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। इसके बारे में उनकी मां उर्मिला सिंह ने बताया। उन्होंने कहा कि शादी का मुख्य फंक्शन दिल्ली में होगा, वहीं कुछ रस्में वाराणसी में भी होंगी। बता दें कि इशांत मंगलवार को वाराणसी पहुंचे थे और गंगा आरती में भी शामिल हुए थे, इस दौरान कई फोटोस भी सोशल मीडिया के जरीए सामने आई थी।  सगाई के बाद इशांत पहली बार अपनी मंगेतर के साथ यहां पहुंचे थे।

ऐसी थी इनकी लव स्टोरी
प्रतिमा की बहन दिव्या ने एक इंटरव्यू में कहा कि 2013 में दिल्ली में हुए एक बास्केटबॉल टूर्नामैंट में इशांत चीफ गेस्ट बनकर आए थे। वहीं, उनकी मुलाकात प्रतिमा से हुई। इशांत जीजू जब भी खाली रहते, वो प्रतिमा का मैच देखने आते थे। एक साल तक बातचीत का सिलसिला चलता रहा और दोनों की दोस्ती गहरी हो गई और फिर प्यार हो गया। इसके बाद उन्होंने कहा कि इशांत और प्रतिमा के बीच 'लव एट फर्स्ट साइट' हुआ। यह बात खुद इशांत जीजू ने बताई थी यानि कि इंशात शर्मा को पहली नजर में प्यार हो गया था। 
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You