टीम इंडिया के इस शेर के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकार्ड, सहवाग ने किया था भरोसा

Edited By ,Updated: 18 May, 2017 05:59 PM

ishant sharma virender sehwag punjab

आईपीएल 10 ईशांत शर्मा के लिए एक बुरे सपने की तरह साबित हुआ है। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम की तरफ से खेलने वाले तेज गेंदबाज इशांत शर्मा इस........

नई दिल्ली: आईपीएल 10 ईशांत शर्मा के लिए एक बुरे सपने की तरह साबित हुआ है। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम की तरफ से खेलने वाले तेज गेंदबाज इशांत शर्मा इस आइपीएल में एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए। इस आइपीएल में इशांत शर्मा ने 6 मैच खेले और 18 ओवर फेंके। जिसमें उन्होंने 9.94 की इकॉनमी से 179 रन लुटाए, लेकिन इन 6 मुकाबलों में वो एक भी बल्लेबाज को पवेलियन की राह दिखाने में नाकाम रहे। वहीं, चाइनामैन कुलदीप यादव, पंजाब की टीम के संदीप शर्मा, युवा गेंदबाज सिद्धार्थ कौल और पर्पल कैप के प्रमुख दावेदार भुवनेश्वर कुमार ने अपने प्रदर्शन से सबको हैरान कर दिया। 

सहवाग के भरोसे पर नहीं उतरे इंशात
आपको बता दें कि आईपीएल की जब बोली लग रही थी तब से ही गेंदबाज इंशात शर्मा का नाम लगातार सूर्खियों में है। नीलामी के लिए ईशांत की कीमत 2 करोड़ रखी गई थी, जिसकी वजह से उन्हें कोई खरीददार नहीं मिला था। जिसके बाद गौतम गंभीर ने उनका मजाक भी बनाया। उस समय पंजाब के कोच वीरेन्द्र सहवाग ने उनका सहयोग व भरोसा करते हुए उन्हे अपनी टीम में लिया, लेकिन शायद इंशात उनके भरोसे पर खरा नहीं उतरे। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!