पियरसन के गोल से कोलकाता दूसरे स्थान पर

  • पियरसन के गोल से कोलकाता दूसरे स्थान पर
You Are HereSports
Friday, November 25, 2016-8:52 AM

फातोरदा: स्टीफन पॉल पियरसन के 90वें मिनट के गोल की बदौलत कोलकाता डी एटलेटिको ने रोमांचक मुकाबले में गुरूवार को एफसी गोवा को उसी के मैदान में 2-1 से हराकर हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे सत्र के सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदें कायम रखी।  

कोलकाता की 12 मैचों में यह चौथी जीत है और वह 18 अंकों के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गया है। दूसरी तरफ गत उपविजेता गोवा को 12 मैचों में 7वीं हार का सामना करना पड़ा जिससे उसकी प्ले ऑफ की उम्मीदों को गहरा झटका लगा है। गोवा की टीम 8वें और आखिरी स्थान पर है। 

कोलकाता को प्लेऑफ के मुकाबले में बने रहने के लिए हर हाल में यह मैच जीतना था। कोलकाता ने 28वें मिनट में बढ़त बनाई लेकिन गोवा ने 80वें मिनट में बराबरी हासिल कर ली। मैच निर्धारित समय की ओर बढ़ रहा था और कोलकाता की धड़कनें तेज होती जा रही थी। मैच ड्रॉ होने की सूरत में कोलकाता की मुश्किलें बढ़ सकती थी लेकिन पियरसन ने 90वें मिनट में मैच विजयी गोल दाग दिया। स्पेन के फॉरवर्ड जुआन बेलेनकोसो ने 28वें मिनट के गोल से कोलकाता का आगे किया। पहले हाफ तक कोलकाता की बढ़त बरकरार रही लेकिन 80वें मिनट में गोवा के मंदार देसाई ने राफेल लुइच के पास पर गोवा के लिए बराबरी का गोल दाग दिया। 

मैच के 90वें मिनट में पियरसन ने समीग दूती से मिली गेंद पर कोलकाता के लिए मैच विजयी गोल दागने में कोई गलती नहीं की। निर्धारित 90 मिनट पूरी होने के बाद इंजरी समय के लिए 4 मिनट जोड़े गए लेकिन कोलकाता ने अपनी बढ़त का बखूबी बचाव कर लिया।  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You