पुणेरी पल्टन को 30-28 से हराकर जयपुर पैंथर्स ने चखा पहली जीत का स्वाद

Edited By Punjab Kesari,Updated: 10 Aug, 2017 08:54 PM

jaipur panthers taste tasted first win by defeating punei paltan 30 28

जयपुर पिंक पैंथर्स ने आखिरी मिनट तक चले रोमांच से भरे मुकाबले में पुणेरी पल्टन को गुरुवार

नागपुर: जयपुर पिंक पैंथर्स ने आखिरी मिनट तक चले रोमांच से भरे मुकाबले में पुणेरी पल्टन को गुरुवार को 30-28 से हराकर वीवो प्रो कबड्डी लीग के पांचवें संस्करण में पहली जीत का स्वाद चख लिया। जयपुर की ग्रुप एक में दो मैचों में यह पहली जीत है और उसके छह अंक हो गये हैं लेकिन वह तालिका में अब भी अंतिम स्थान पर है। पुणेरी को तीन मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा और वह 11 अंकों के साथ शीर्ष पर कायम है। जयपुर और पुुणे टीम के बीच मुकाबला जबरदस्त रहा।

हालांकि जयपुर की टीम एक समय 30-24 की बढ़त के साथ आसान जीत की तरफ अग्रसर थी लेकिन रोहित चौधरी और संदीप नरवाल ने सफल रेड करते हुए स्कोर अंतिम मिनट में 28-30 पहुंचा दिया। जयपुर की टीम दो अंक के अंतर से जीत अपने नाम करने में कामयाब रही। पहले हाफ में भी दोनों टीमों के बीच मुकाबला लगभग बराबरी का रहा था। जयपुर ने आधे समय तक 14-11 की बढ़त बना रखी थी। पुणेरी ने दूसरे हाफ में 17 और जयपुर ने 16 अंक जुटाये।

जयपुर के स्टार खिलाड़ी मंजीत छिल्लर ने नौ अंक जुटाकर अपनी टीम की जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया। जसवीर सिंह ने पांच और तुषार पाटिल ने चार अंक बटोरे।   जयपुर ने पुणेरी को आलआउट कर दो अंक भी बटोरे। जयपुर ने रेड से 12 और डिफेंस से भी 12 अंक जुटाये। जयपुर का डिफेंस पुणे टीम के मुकाबले काफी अच्छा रहा। पुणे ने अटैक से 18 और डिफेंस से आठ अंक बटोरे लेकिन पुणे की टीम जयपुर को एक भी बार आलआउट नहीं कर पायी। जयपुर के लिये स्टार रेडर संदीप नरवाल ने सर्वाधिक नौ अंक जुटाये। रोहित चौधरी ने चार और रवि कुमार तथा दीपक हुड्डा ने तीन-तीन अंक बनाये।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!