जयंत ने अपने प्रदर्शन के लिए इस स्टार खिलाड़ी को किया शुक्रिया

  • जयंत ने अपने प्रदर्शन के लिए इस स्टार खिलाड़ी को किया शुक्रिया
You Are HereCricket
Sunday, November 20, 2016-8:37 AM

विशाखापत्तनम: रविचंद्रन अश्विन ने जयंत यादव की ट्रेनिंग में अहम भूमिका अदा की है और पदार्पण करने वाले इस युवा ने यहां इंगलैंड के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टैस्ट में अपने शानदार आगाज के लिए भारत के इस स्टार स्पिनर का शुक्रिया अदा किया।   

अश्विन के साथ 2014 से जुड़ाव के बारे में बात करते हुए यादव ने कहा कि हम भारत के गेंदबाजी कोच एरिक सिमन्स की बदौलत मिले थे। वह अपने दूसरे इंगलैंड दौरे की तैयारी में जुटे थे और मैं तब रणजी ट्राफी खेल रहा था, लेकिन उन्होंने मेरी मदद की।   उन्होंने कहा कि यह किसी भी क्रिकेटर के लिए बहुत गर्व करने वाला क्षण है। जैसे कि आप अंडर-17, अंडर-19 और रणजी ट्राफी से टैस्ट क्रिकेट तक ग्रेजुएट करते हो, टैस्ट क्रिकेट शीर्ष स्तर है। ड्रेसिंग रूम में पहले दिन ने काफी मदद की। ’’

यादव ने कहा कि उन्हें तैयारी करते हुए देखना और उनसे कुछ चीजें सीखना काफी विशेष था। हम तब से संपर्क में रहे, हमारा अच्छा तालमेल है और अच्छी दोस्ती है। वह गेंदबाजी के बारे में काफी चीजें बताते हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने मुझे कोई तकनीक की टिप्स नहीं दी लेकिन मुझे अलग अलग बल्लेबाजों को अलग तरह की लाइन में गेंदबाजी करने की बात बताई और साथ ही कहा गेंदबाजी में निरंतर रहो। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You