WWE से अपनी रिटायरमेंट को लेकर जॉन सीना ने दिया बड़ा बयान

Edited By Punjab Kesari,Updated: 23 Sep, 2017 05:29 PM

john cena gave big statement about his retirement from wwe

डब्ल्यूडब्ल्यूई के सुपरस्टार जॉन सीना अपने रिटायरमेंट को लेकर इन दिनों सुर्खियों में आए हैं। उनकी उम्र अब 40 साल हो गई है। इस साल अप्रैल में सीना 40 साल के हो गए थे। जॉन सीना ने हाल ही में ऐज और क्रिश्चियन पॉडकास्ट में हिस्सा लिया, जहां

नई दिल्ली: डब्ल्यूडब्ल्यूई के सुपरस्टार जॉन सीना अपने रिटायरमेंट को लेकर इन दिनों सुर्खियों में आए हैं। उनकी उम्र अब 40 साल हो गई है। इस साल अप्रैल में सीना 40 साल के हो गए थे। जॉन सीना ने हाल ही में ऐज और क्रिश्चियन पॉडकास्ट में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने कई बड़े टॉपिक्स पर बात की। इस दौरान उनसे पूछा गया कि क्या सीना रिटायरमेंट लेने का मन बना रहे हैं। सीना ने इसके जवाब में कहा कि उन्होंने अभी इसके लिए कुछ भी नहीं सोचा है।
PunjabKesari
जॉन सीना के करियर की शुरूआत साल 1999 में अल्टिमेट प्रो रैसलिंग के साथ हुई। वो साल 2000 में 27 दिनों के लिए चैंपियन भी रहे थे। जॉन सीना ने कहा कि डब्ल्यूडब्ल्यूई के लिए उन्हें 300 काम करने के लिए तैयार रहना पड़ता है। उन्होंने कहा कि अघर उन्हें लगेगा कि वो रिंग में अब कमजोर पड़ रहे हैं. तब वो अपनी रिटायरमेंट के बारे में सोचने में देरी नहीं करेंगें। उन्होंने कहा कि मंझे खुशी है कि वो इतने ऊंचे स्तर पर लगातार अच्छा करने में कामयाब हुए। जॉन सीना अब अपने करियर के उस मुकाम पर है, जब वो रिंग में अपने मर्जी से काम कर सकते हैं।
PunjabKesari
आज के दौर को देखते हुए इस बात को लेकर काफी हैरानी होती है कि लोग सीना की रिटायरमेंट की बात कर रहे हैं। खासकर इस बात को ध्यान में रखते हुए कि रिक फ्लेयर साल की उम्र में अपनी प्राइम में थे और क्रिस जैरिको भी 46 साल की उम्र में इतना शानदार काम कर रहे हैं। जॉन सीना का इस समय पूरा ध्यान नो मर्सी पीपीवी में रोमन रेंस के खिलाफ होने वाले मैच पर है, जोकि लॉस एंजलिस से 24 सितंबर (भारत में 25 सितंबर) को लाइव आएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!