खराब फार्म से जूझ रहे अफ्रीकी बल्लेबाज जेपी डुमिनी को टीम से किया बाहर

  • खराब फार्म से जूझ रहे अफ्रीकी बल्लेबाज जेपी डुमिनी को टीम से किया बाहर
You Are HereSports
Tuesday, July 25, 2017-2:51 PM

जोहानसबर्ग:  खराब फार्म से जूझ रहे दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज जेपी डुमिनी टीम से बाहर किए जाने के बाद इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट से पहले स्वदेश लौट गए हैं जिसे उनके टेस्ट करियर के समापन की तरह भी देखा जा रहा है। दक्षिण अफ्रीकी टीम प्रबंधन ने बताया कि डुमिनी को लार्ड्स  में पहले टेस्ट की हार के बाद टीम से बाहर कर दिया गया था अब तीसरे टेस्ट से पूर्व स्वदेश लौट जाएंगे। इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच यह मैच द ओवल में गुरूवार से शुरू होना है।  

बल्लेबाजी कवर के तौर पर एडेन मार्कराम टीम के साथ बने हुए हैं। दक्षिण अफ्रीकी टीम ने पहला मैच हारने के बाद ट्रेंट ब्रिज में हुये दूसरे टेस्ट में वापसी कर ली थी और यह मैच 340 रन के बड़े अंतर से जीतकर सीरीज में बराबरी कर ली है।

डुमिनी फिलहाल खराब फार्म से जूझ रहे हैं और उन्होंने अपनी आखिरी 8 पारियों में केवल 121 रन ही बनाए हैं। उन्होंने लार्ड्स टेस्ट की दो पारियों में भी केवल 17 रन ही बनाये। डुमिनी ने वर्ष 2008 में आस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना टेस्ट पदार्पण किया था और दक्षिण अफ्रीका के लिए अपने 46 टैस्ट मैचों में 6 शतक और 8 अर्धशतकों सहित 2103 रन बनाये हैं। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You