जू.डेविस कप में कनाडा से हारा भारत

  • जू.डेविस कप में कनाडा से हारा भारत
You Are HereTennis
Friday, September 30, 2016-2:31 PM

नई दिल्ली: भारत को हंगरी के बूडापेस्ट में चल रहे जूनियर डेविस कप टैनिस टूर्नामैंट में शीर्ष वरीय कनाडा के हाथों 1-2 से हार झेलनी पड़ी है। भारत को टूर्नामैंट में दूसरी हार का सामना करना पड़ा और वह अपने ग्रुप में तीसरे स्थान पर रहा।   

कनाडाई टीम भारत पर जीत के बाद ग्रुप ए में शीर्ष पर रहा और उसने सैमीफाइनल के लिये क्वालीफाई कर लिया है। हालांकि भारत ने कनाडा के खिलाफ अच्छी शुरूआत की थी और सिद्धांत बंथिया ने चिह ची हुआंग को पहले पुरूष एकल मैच में 1-6 6-2 6-4 से हराकर भारतीय टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई थी। लेकिन इसके बाद भारत अपना अगला एकल और युगल मैच हार गया। आदिल कालायनपुर को फेलिक्स ऑगर आलियासिमे के हाथों लगातार सेटों में 3-6 0-6 से हार झेलनी पड़ी और कनाडा ने स्कोर 1-1 से बराबर कर लिया। निर्णायक युगल मैच में फेलिक्स और हुआंग की जोड़ी ने आदिल और मेघ पटेल को 7-6 7-6 से हराया और कनाडा ने 2-1 से जीत अपने नाम कर ली।   

जूनियर डेविस कप में ग्रुप बी से अमरीका, ग्रुप सी से अर्जेंटीना और ग्रुप डी से रूस ने भी अपने अपने ग्रुपों में शीर्ष पर रहते हुए सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है। भारतीय टीम अपने ग्रुप ए में दो मुकाबले हारने के बाद निराशाजनक रूप से तीसरे स्थान पर रही। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You