नहीं थम रहा विश्व विजेता जूनियर हॉकी टीम का सम्मान समारोह

  • नहीं थम रहा विश्व विजेता जूनियर हॉकी टीम का सम्मान समारोह
You Are HereHockey
Monday, December 26, 2016-5:00 PM

नई दिल्ली: भारतीय जूनियर पुरूष हॉकी टीम 15 वर्ष बाद विश्व चैंपियन बनने के बाद से ही लगातार सम्मान समारोह का हिस्सा बन रही है और खिलाडिय़ों का मानना है कि इस प्यार और सम्मान से उनका मनोबल और आत्मविश्वास और मजबूत हुआ है। विश्व विजेता टीम में अंतिम एकादश के कप्तान हरजीत सिंह सहित सात खिलाड़ी हरमनप्रीत सिंह, विकास दहिया, वरूण कुमार, गुरजंत सिंह, सिमरनजीत सिंह और दीप्सान टिर्की फिलहाल कोलकाता में 121वें ऑल इंडिया बिजटन कप हॉकी टूर्नामेंट में खेल रहे हैं। लेकिन यहां भी उन्हें रोजाना किसी न किसी द्वारा सम्मानित किया जा रहा है।  

मैन ऑफ द मैच और फाइनल में बेहतरीन गोल करने वाले गुरजंत सिंह ने कहा लगभग हर दिन कोलकाता में हमारे लिए सम्मान समारोह आयोजित किये जा रहे हैं। यहां साई सेंटर में जहां हम बिजटन कप खेल रहे हैं वहां भी लोग हमसे मिलने के लिये आ रहे हैं। जिस तरह का सम्मान हमें मिल रहा है उससे हमारा मनोबल बढ़ा है। 

गोलकीपर विकास दहिया ने भी माना कि लोगों के इस प्यार और सम्मान से टीम का आत्मविश्वास काफी बढ़ा है। उन्होंने बताया कि रविवार को खेल विभाग, पश्चिम बंगाल की सरकार और बंगाल हॉकी ने उन्हें मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया। यह उनके लिए बहुत ही गौरवपूर्ण क्षण था। तथा लोग उन्हें हॉकी का भविष्य मानते हैं। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You