पदक वितरण समारोह के दौरान भी गेटलिन की हूटिंग

Edited By Punjab Kesari,Updated: 07 Aug, 2017 02:07 PM

justin gatlin

नए विश्व 100 मीटर चैंपियन बने जस्टिन गेटलिन को और अपमान का सामना करना पड़ा जब ओलंपिक स्टेडियम में पदक वितरण समारोह के दौरान दर्शकों...

लंदन:  नए विश्व 100 मीटर चैंपियन बने जस्टिन गेटलिन को और अपमान का सामना करना पड़ा जब ओलंपिक स्टेडियम में पदक वितरण समारोह के दौरान दर्शकों ने एक बार फिर उनकी जबर्दस्त हूटिंग की जबकि तीसरे स्थान पर रहने के बावजूद उन्होंने बोल्ट की खूब हौसलाअफजाई की।

डोपिंग अपराध के कारण दो निलंबन का सामना करने वाले 35 साल के गेटलिन ने संन्यास ले रहे बोल्ट की विदाई रेस में जीत की उम्मीद तोड़ते हुए 100 मीटर फाइनल का खिताब जीता जिसमें जमैका के सुपरस्टार को तीसरे स्थान से संतोष करना पड़ा।  बोल्ट के अब जमैका की ओर से चार गुणा 100 मीटर स्पर्धा में हिस्सा लेने की उम्मीद है जहां उनकी टीम अपना खिताब बचाने के इरादे से उतरेगी।  

कल दोपहर के सत्र से ठीक पहले जीत के समारोह के दौरान भी दर्शकों ने गेटलिन की हूटिंग की थी जबकि उनकी जीत के बाद भी ऐसा हुआ था। हालांकि जब कांस्य पदक विजेता बोल्ट का नाम घोषित किया गया तो दर्शकों ने उनका स्वागत किया।  जैसे ही गेटलिन का नाम लिया गया दर्शकों ने उनकी हूटिंग शुरू कर दी। सभी दर्शकों ने हालांकि ऐसा नहीं किया और काफी दर्शक गेटलिन की जीत को स्वीकार करते हुए तालियां भी बजा रहे थे।  गेटलिन ने इस अपमान का डटकर सामना किया और पोडियम पर कोई भावना नहीं दिखाई। उन्होंने बाद में बोल्ट और रजत पदक विजेता हमवतन अमेरिकी क्रिस्टियन कोलेमन के साथ मिलकर तस्वीरें खिंचाई।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!