चैम्पियंस ट्राफी में फार्म में लौटेंगे विराट : कपिल

  • चैम्पियंस ट्राफी में फार्म में लौटेंगे विराट : कपिल
You Are HereSports
Wednesday, May 17, 2017-2:57 PM

मुंबई: महान क्रिकेटर कपिल देव का मानना है कि विराट कोहली एक जून से शुरू हो रही आईसीसी चैम्पियंस ट्राफी में फार्म में लौटेंगे और वह उनके मौजूदा खराब फार्म को लेकर कतई चिंतित नहीं हैं। 

कपिल ने  बातचीत में कहा कि कोहली का मौजूदा फार्म चिंता का विषय नहीं है । मुझे उसकी काबिलियत और पर भरोसा था। मुझे कोई कारण नहीं लगता कि वह फिर रन क्यो नहीं बनाएगा। उन्होंने कहा कि वह टीम के लिए अहम खिलाड़ी है और अगर वह रन बनाने लगा तो सारी टीम प्रेरित होगी। यदि आपका कप्तान फार्म में होता है तो यह सबसे अच्छी बात है।

कोहली ने पिछले सत्र में 16 टेस्ट मैचों में 973 रन बनाये लेकिन आईपीएल में दस मैचों में सिर्फ 308 रन बना सके ।   गत चैम्पियन भारत को पहला मैच चार जून को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से खेलना है । विश्व कप 1983 में भारत को खिताबी जीत दिलाने वाले कपिल ने डैथ आेवरों में बेहतरीन गेंदबाजी करने वाले जसप्रीत बुमरा की तारीफ की।   

उन्होंने कहा कि जब मैने पहली बार बुमरा को देखा तो मैने कभी नहीं सोचा था कि वह इतना आगे तक जायेगा । वह मानसिक रूप से काफी मजबूत है । जब आपका एक्शन साफ नहीं है तो इतनी इतनी सटीक लाइन और लैंग्थ से गेंद नहीं डाल सकते । वह काफी मजबूत गेंदबाज है ।’ उन्होंने कहा ,‘‘ मैने जब उसे पहली बार वनडे मैच खेलते देखा था , तबसे लेकर अब तक उसके लिये मेरे दिल में इज्जत काफी बढ गई है ।’’ 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You