इंडियन सुपर लीग का भव्य उद्घाटन

  • इंडियन सुपर लीग का भव्य उद्घाटन
You Are HereOther Games
Sunday, October 02, 2016-10:10 AM

गुवाहाटी: हीरो इंडियन सुपर लीग (आई.एस.एल.) फुटबॉल टूर्नामैंट के तीसरे संस्करण के उद्घाटन समारोह में पूर्वोत्तर की संस्कृति की झलक के साथ बॉलीवुड सितारों का जलवा भी देखने को मिला।  

उद्घाटन समारोह में पूर्वोत्तर के 8 राज्यों अरुणाचल प्रदेश, असम, मणिपुर, मेघालय, मिजोरम, नागालैंड, त्रिपुरा और सिक्किम की संस्कृति की झलक पेश की गई। समारोह में बॉलीवुड सितारों आलिया भट्ट, वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडीज ने अपनी प्रस्तुति से समां बांध दिया।  इस लीग की संस्थापक और चेयरमैन नीता अंबानी, आई.एस.एल. की टीम नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड एफ.सी. के मालिक जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन, मुम्बई सिटी क्लब के मालिक रणबीर कपूर, केरल ब्लास्टर्स के मालिक सचिन तेंदुलकर और चेन्नईयन एफ.सी. के मालिक महेंद्र सिंह धोनी भी समारोह में शामिल हुए।  

नॉर्थईस्ट यूनाइटिड ने केरल ब्लास्टर्स को हराया 

जापान के यूसा कत्सूमी के दूसरे हाफ में किए गए शानदार गोल की बदौलत मेजबान नॉर्थईस्ट यूनाइटिड ने केरल ब्लास्टर्स को 1-0 से हराकर इंडियन सुपर लीग (आई.एस.एल.) फुटबाल टूर्नामैंट के तीसरे सत्र में अपने अभियान की शानदार शुरूआत की।

दोनों टीमों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया लेकिन आधे समय तक दोनों ही टीमें कोई गोल नहीं कर पाईं। इस दौरान दोनों टीमों ने कुछ अच्छे मौके भी गंवाए। टूर्नामैंट में विजयी शुरूआत करने की उम्मीदों के साथ लगी दोनों टीमों में गतिरोध तोडऩे में कामयाबी नॉर्थईस्ट के हाथ लगी। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You