लारा के गोल से कोलकाता की पहली जीत

  • लारा के गोल से कोलकाता की पहली जीत
You Are HereSports
Thursday, October 06, 2016-8:10 AM

कोच्चि: भारतीय क्रिकेट के दो दिग्गजों सचिन तेंदुलकर और सौरभ गांगुली की टीमों केरल ब्लास्टर्स और एटलेटिको डि कोलकाता के बीच हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे सत्र में बुधवार को यहां खेले गए संघर्षपूर्ण मुकाबले में कोलकाता ने 1-0 से बाजी मार ली।   

कोच्चि के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में कोलकाता के लिए एकमात्र मैच विजयी गोल स्पेन के मिडफील्डर जेवियर लारा ग्रांदे ने 53वें मिनट में किया। पहला हाफ गोल रहित रहने के बाद लारा का यह गोल अंत में निर्णायक साबित हुआ। मैच से पहले सचिन ने दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ घरेलू दर्शकों का हौसला बढ़ाया लेकिन केरल की टीम घरेलू समर्थन का फायदा नहीं उठा सकी।  

दूसरे हाफ में लारा ने बॉक्स के बाहर गेंद संभाली और दाएं पैर से जोरदार शॉट लगाया जो गोलकीपर को छकाता हुआ गोल में समा गया। केरल ने पिछले दो सत्रों में अपने पहले घरेलू मैच जीते थे लेकिन इस बार उसे हार का सामना करना पड़ा। दूसरी तरफ कोलकाता ने तीसरे सत्र में भी अपना पहला बाहरी मैच जीतने का रिकॉर्ड बरकरार रखा। केरल की यह लगातार दूसरी हार है। उसे अपने पहले मैच में नार्थईस्ट यूनाइटेड के हाथों हार मिली थी। कोलकाता ने चेन्नईयन एफसी के साथ दो दिन पहले ड्रॉ खेला था और इस बार उसने एक गोल से जीत दर्ज कर ली। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You