WWE में फिर से फाइट करते दिखेंगे खली, जानिए कब हो सकता है मैच

You Are HereSports
Tuesday, July 25, 2017-9:53 PM

कैलिफोर्निया(राहुलः पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ग्रेट खली की डब्ल्यूडब्ल्यूई में फिर से वापसी तय मानी जा रही है। डब्ल्यूडब्ल्यूई बैटलग्राउंड में खली ने अचानक एंट्री मारकर सबको चाैंका दिया। उन्होंने आते ही जिंदर महल का साथ दिया जिसकी बदाैलत वह पंजाबी प्रिजन मैच में रैंडी आॅर्टन को हराने में कामयाब रहे। खली ने आॅर्टन को गर्दन से पकड़कर रखा जिस कारण वह प्रिजन से बाहर नहीं निकल सके। इसके बाद कहा जा रहा है कि खली सिर्फ महल का साथ देने के लिए नहीं आए थे बल्कि वह आगे भी मैच लड़कर डब्ल्यूडब्ल्यूई का क्रेज भारत में लाना चाहते हैं। 
PunjabKesari
अब समरस्लैम में नजर आएंगे खली
बैटलग्राउंड में नजर आने के बाद अब खली समरस्लैम में नजर आ सकते हैं। आशंका लगाई जा रही है कि खली आैर जिंदर समरस्लैम में टैग टीम मैच का हिस्सा हो सकते हैं। दोनों का मुकाबला रैंडी आर्टन आैर उनके साथ अमेरिका के हाई प्रोफाइल सुपरस्टार से हो सकता है। समरस्लैम की शुरुआत आगामी 20 अगस्त को होगी, जिस दाैरान खली फाइट करते दिख सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो यह तय है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई जल्द ही भारत में अपने पैर पसार लेगी आैर फैंस को यहां मैच देखने को मिल सकते हैं। 
PunjabKesari
11 साल बाद रिंग रिंग में दिखे खली
भारत के पहले डब्ल्यूडब्लयूई रैसलर बने खली ने 11 साल बाद रिंग में वापसी की। उन्होंने 2 जनवरी, 2006 को डब्ल्यूडब्लयूई में अपना पहला कदम रखा था आैर 7 अप्रैल को रिंग में एंट्री मारी। उस वक्त खली ने आते ही सबसे खतरनाक रैसलर द अंडरटेकर पर हमला कर दुनियाभर में सुर्खियां बटोर लीं थी। खली ने  पहला मैच शो फुनाकी के खिलाफ जीता था। जिसके बाद खली ने 2007-08 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन का ख़िताब भी अपने नाम कर लिया था।
PunjabKesari
साल 2014 में कहा था WWE को अलविदा
खली ने अपने समय में बटीस्टा, द अंडरटेकर, जाॅन सीना, केन, बिग शो जैसे बड़े रैसलरों को कई बार रिंग में मात दी। खली साल 2014 में 31 अक्तूबर को स्मैकडाउन एपिसोट के दाैरान आखिरी समय रिंग में नजर आए थे। उनका मैच रुसेव के साथ हुआ था आैर खली यह मैच हार गए थे, जिसके बाद उन्हेंने डब्ल्यूडब्लयूई को अलविदा कह दिया।  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You