'पोलार्ड की यह सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक'

  • 'पोलार्ड की यह सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक'
You Are HereSports
Saturday, April 15, 2017-2:06 PM

बेंगलुरु: मुंबई के तेज गेंदबाज मिशेल मैकक्लेनेगन ने अपने साथी कीरोन पोलार्ड द्वारा बेंगलुरु के खिलाफ खेले गए मैच विजयी पारी को उनकी अब तक की सर्वश्रेष्ठ पारी बताया है।  

पोलार्ड ने शुक्रवार को बेंगलुुरु के खिलाफ मात्र 47 गेंदों पर 3 चौके और 5 छक्के उड़ाते हुये 70 रन की मैच विजयी पारी खेलकर मुंबई को 4 विकेट से जीत दिला दी। पोलार्ड ने यह पारी उस समय खेली जब मुंबई, बेंगलुरु के सैमुअल बद्री की हैट्रिक की बदौलत मात्र सात रन पर अपने 4 विकेट गंवाकर हार की कगार पर खड़ा था।  

मैकक्लेनेगन ने कहा कि मैंने अब तक जितनी भी पारियां देखी हैं उनमें से यह सर्वश्रेष्ठ में से एक है क्योंकि यह मुश्किल विकेट पर खेली गई। मुझे लगता है कि मीडिया उन्हें कम करके आंकता है। उन्होंने विषम परिस्थितियों में विकेट पर टिके रहकर शीर्ष क्रम के बल्लेबाज जैसा धैर्य दिखाया।   

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने कहा कि विकेट में असमान उछाल थी। गेंद तेजी से बल्ले पर नहीं आ रही थी और इसलिए पोलार्ड की पारी बेहतरीन है। यह देखकर खुशी होती है कि पांड्या बंधुओं ने उनका आखिर तक साथ दिया। न्यूजीलैंड के गेंदबाज मैकक्लेनेगन ने वेस्टइंडीज के लेग स्पिनर सैमुअल बद्री की तारीफ करते हुए उन्हें विश्व स्तरीय गेंदबाज बताया।  
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You