कीवी कोच ने खिलाडिय़ों को लताड़ा

  • कीवी कोच ने खिलाडिय़ों को लताड़ा
You Are HereCricket
Monday, October 31, 2016-5:21 PM

वेलिंगटन: न्यूजीलैंड के कोच माइक हेसन ने भारत दौरे पर अंतिम और निर्णायक वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच में गलत फैसले लेने पर अपने खिलाडिय़ों की आलोचना की है। भारत दौरे पर न्यूजीलैंड को टेस्ट में 0-3 से और वनडे में 2-3 से हार का सामना करना पड़ा है। मेहमान टीम को पांचवें और निर्णायक वनडे में मात्र 79 रन पर ढेर हो गई और टीम को 190 रन की करारी हार झेलनी पड़ी। लेकिन अब हेसन अपना पूरा ध्यान घरेलू सत्र में लगाना चाहते हैं जहां टीम को पाकिस्तान, बांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेलनी है।

हेसन ने न्यूजीलैंड रेडियो से कहा, हमने पिछले तीन मैचों में से दो में जीत दर्ज की जो यह दिखाता है कि हमने अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन पांचवें वनडे में खिलाड़ी सही निर्णय नहीं ले सके और टीम को करारी हार झेलनी पड़ी। घरेलू सीरीज के लिए अभी हमारे पास समय बचा है और हमें पिछली गलतियों से सबक लेना होगा। कोच ने कहा,सच्चाई यह है कि भारत में सभी टीमें संघर्ष करती हुई नजर आती है, चाहे वह उपमहाद्वीप की टीमें हो या बाहर की।

भारत को उसके घर में हराना बहुत मुश्किल है। उन्होंने कहा कि ओपनर टॉम लाथम और ऑलराउंडर मिशेल सेंटनर ने भारतीय परिस्थितियों का अच्छा फायदा उठाया। आगे अभी हमें कई वनडे मैच खेलने है और हम इसमें कुछ नए खिलाडिय़ों को मौका देना चाहेंगे। न्यूजीलैंड को पाकिस्तान के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। सीरीज का पहला मैच 17 नवंबर से क्राइस्टचर्च में होगा। 
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You