कोहली ने दिवाली पर वीडियो शेयर कर अपने फैंस को दी खास सलाह

Edited By Punjab Kesari,Updated: 19 Oct, 2017 12:10 PM

kohli  s special message to his fans on diwali  shayar  s video

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली किसी ना किसी वजह से वो सुर्खियों में छाए रहते हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो डाली है। इस वीडियो में कोहली ने अपने फैंस को खास सलाह दी है। उन्होंने 13 सेकंड का विडियो सोशल साइट पर शेयर किया है।...

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में कोहली ने अपने फैंस को खास सलाह दी । उन्होंने 13 सेकंड का विडियो सोशल साइट पर शेयर किया है। इसके माध्यम से वह मेसेज दे रहे हैं कि इस बार दिवाली बिना पटाखों के मनाएं।

वीडियो में कोहली ने फूटते पटाखों के बीच अपने कानों पर हाथ रखे हुए दिखाई दे रहे हैं। जिससे वह सबको बताना चाहते हैं कि इस साल दिवाली बिना पटाखों के मनाए। उन्होंने वीडियो पोस्ट की और लिखा इस दिवाली इसे बदलते हैं। कोहली ने वीडियो के जरिए लोगों को यह बताने की कोशीश की है कि पटाखों के बिना ही दिवाली मनाए ताकि देश में ज्यादा प्रदूषन ना फैले। कोहली ने अपने फैंस को दिवाली की बधाई भी दी।

उनके इलावा भारत के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग, वीवीएस लक्ष्मण , हार्दिक पांड्या और उनके इलावा कई क्रिकेटरों ने लोगों को दिवाली की शुभकामनाएं दी। आपकों बतां दें कि भारत को रविवार से न्यूजीलैंड से सीरीज खेलनी है। 

 

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!