पहला मैच ड्रा होने के बाद विराट ने मानी अपनी गलती

  • पहला मैच ड्रा होने के बाद विराट ने मानी अपनी गलती
You Are HereTop News
Sunday, November 13, 2016-6:54 PM

राजकोट: भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को ड्रा हुए पहले टेस्ट मैच के बाद अपनी गलती मानते हुए कहा कि टीम ने इस मैच में कई गलतियां की और आगे के लिए हमें इन गलतियों से सबक लेना होगा। दुनिया की नंबर एक टीम भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में पहले क्रिकेट टेस्ट के रण को किसी तरह गिरते-पड़ते ड्रा करा लिया। भारत को जीत के लिए 310 रन का लक्ष्य मिला था और मैच ड्रा समाप्त होने तक उसने छह विकेट खोकर 172 रन बनाए।

विराट ने मैच समाप्ति के बाद कहा,खेल को लेकर नई चीजों के बारे में जानने का यह अच्छा मौका है। हम पहले और दूसरे दिन और अच्छा प्रदर्शन कर सकते थे। लेकिन ऐसा नहीं कर सके। इसके अलावा हमने पांच कैच भी छोड़े और कई गलतियां की। मुझे लगता है कि आगे के लिए हमें इन गलतियों से सबक लेना होगा।

इंग्लैंड की टीम बांग्लादेश में अपना आखिरी टेस्ट हारकर और सीरीज 1-1 से ड्रा खेलकर भारत आई थी लेकिन इस मैच में उसने बल्ले और गेंद से अपने बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत सीरीज के अगले मैचों के लिए अपना मनोबल ऊंचा कर लिया। कप्तान ने कहा, च्च्इंग्लैंड ऐसी टीम है जिसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। मैच में आखिरी दिन हमने अच्छा खेल दिखाया लेकिन कुछ विभागों में सुधार करने की जरुरत है। मेहमान टीम के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और हम पर दबाव बनाए रखा। खेल में जो कुछ भी हुआ उसे हमें स्वीकार करके आगामी मैचों के लिए खुद को तैयार रखना होगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You