कोहली को लताड़ने वाला पिट गया ये पाक गेंदबाज, खर्च कर बैठा इतने रन

Edited By Punjab Kesari,Updated: 28 May, 2017 02:47 PM

kohli junaid khan

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को लताडऩे वाले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज जुनैद खान की....

नई दिल्ली: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को लताडऩे वाले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज जुनैद खान की जमकर धुनाई हुई है। अलग बात यह है कि उनकी धुनाई किसी भारतीय बल्लेबाज ने नहीं बल्कि बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने की। 1 जून से शुरु होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी से पहले पाकिस्तान का अभ्यास मैच बांग्लादेश से हुआ लेकिन इस मैच में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 141 रन बनाए। इस दौरान पाक गेंदबाजों में जुनैद खान की जमकर क्लास लगी और कोहली के खिलाफ बोलने वाले इस पाक गेंदबाज ने 9 ओवर में 73 रन लुटा दिए। 

क्या बोले थे कोहली के बारे में?
हालांकि पाकिस्तान ने यह मुकाबला आखिरी ओवर में 2 विकेट से जीत लिया। जुनैद खान ने पाक की तरफ से 4 विकेट जरूर लिए लेकिन ये विकेट उन्हें अपनी शानदार गेंदबाजी की वजह से नहीं बल्कि बांग्लादेशी बल्लेबाजों की गलतियों से मिले। हाल ही में जुनैद खान ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के बारे में कहा था कि कोहली एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं लेकिन वह मेरे खिलाफ सफल नहीं रहे हैं। उन्होंने कहा था कि वह कोहली के खिलाफ भारतीय दर्शकों के सामने गेंदबाजी कर चुके हैं और इंग्लैंड में उनके खिलाफ गेंदबाजी करना अलग नहीं होगा।

जुनैद ने बयानबाजी के दौरान कहा था कि जब मैं उनका सामना करूंगा तो मैं उन्हें वही कोहली समझूंगा। मैं गलत हो सकता हूं, लेकिन मुझे भी वह वही जुनैद समझेंगे जिसने उनका पहले विकेट लिया है। इसके कारण वह अतिरिक्त रक्षात्मक रवैया अपना सकते हैं और अपना विकेट गंवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि ये उनके लिए सम्मान की बात है कि कोहली ने उनके खिलाफ एक भी चौका नहीं मारा है जबकि अन्य गेंदबाजों को कोहली ने बख्शा नहीं है। वह उम्मीद कर रहे हैं कि चैंपियंस ट्रॉफी में भी वह अपना रिकॉर्ड बरकरार रखें। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!