बहुत जरूरी हो तो ही बल्लेबाजी करें विराट कोहली: गावस्कर

Edited By ,Updated: 18 Mar, 2017 09:11 AM

kohli should bat only if absolutely necessary  says sunil gavaskar

पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने आज चोटिल विराट कोहली को जोखिम नहीं लेने की सलाह देते हुए कहा कि अगर बहुत जरूरी हो, तभी उन्हें आस्ट्रेलिया...

नई दिल्ली: पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने आज चोटिल विराट कोहली को जोखिम नहीं लेने की सलाह देते हुए कहा कि अगर बहुत जरूरी हो, तभी उन्हें आस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रहे तीसरे टैस्ट में बल्लेबाजी करनी चाहिए।   

गावस्कर ने कहा कि रांची की पिच अब भी बल्लेबाजी के लिए अच्छी है तो भारतीयों को कोहली के योगदान के बिना ही आस्ट्रेलिया के पहली पारी के 451 रन के स्कोर के करीब पहुंचना चाहिए।  गावस्कर ने कहा कि देखिए कोहली की चोट भले ही बहुत गंभीर नहीं हो। लेकिन वह ऐसा खिलाड़ी है जो मैदान पर आना पसंद करता है और वह अगर मैदान पर नहीं उतर रहा है तो यह चोट थोड़ी ज्यादा ही होगी। इसलिए वह पूरी तरह से आराम कर सकता है....वह अगले टैस्ट के लिए पूरी तरह फिट हो सकता है।  

उन्होंने कहा कि अगर बहुत जरूरी हो तभी कोहली को बल्लेबाजी के लिए उतरना चाहिए। अगर बहुत ही जरूरी स्थिति आ जाए, जब भारतीय बल्लेबाजी क्रम अचानक चरमरा जाए, ज्यादा रन नहीं हो और यह करना सुनिश्चित हो कि आस्ट्रेलियाई टीम पहली पारी में बड़ी बढ़त नहीं ले। सिर्फ तभी कोहली को बल्लेबाजी के लिए उतरना चाहिए। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!