कोलकाता ने हैदराबाद को 17 रनों से चटाई धूल

  • कोलकाता ने हैदराबाद को 17 रनों से चटाई धूल
You Are HereSports
Saturday, April 15, 2017-8:09 PM

कोलकाता: कोलकाता ने रोबिन उथप्पा की अर्धशतकीय पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से आज यहां टी20 लीग मैच में गत चैम्पियन हैदराबाद को 17 रन से पराजित कर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। ‘मैन आफ द मैच’ उथप्पा की 39 गेंद में 68 रन की पारी की बदौलत कोलकाता ने खराब शुरूआत से उबरते हुए छह विकेट पर 172 रन का स्कोर खड़ा किया। हैदराबाद की टीम निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट पर 155 रन ही बना सकी।  

इस तरह केकेआर की यह घरेलू मैदान ईडन गार्डंस पर हैदराबाद के खिलाफ पांच मैचों में पांचवीं जीत है, उसने यहां इस टीम के खिलाफ एक भी मैच नहीं गंवाया है। हैदराबाद के लिये कप्तान डेविड वार्नर और युवराज सिंह ने 26-26 रन बनाये। कोई भी खिलाड़ी इससे ज्यादा रन नहीं जोड़ सका। अंत में बिपुल शर्मा ने 14 गेंद में दो चौके और एक छक्के से नाबाद 21 रन बनाये लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।   

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम कोई बड़ी साझेदारी नहीं बन सकी। वार्नर और शिखर धवन ने पहले विकेट के लिये 46 रन की भागीदारी निभायी जिसके बाद मध्यक्रम में कोई बड़ी साझेदारी नहीं बनी। युवराज ने कोशिश की लेकिन वह क्रिस वोक्स (49 रन देकर दो विकेट) की धीमी कटर गेंद पर पवेलियन लौट गये। उन्होंने 16 गेंद में दो चौके और दो छक्के से 26 रन बनाये। केकेआर के लिये सुनील नारायण और कुलदीप यादव ने अच्छी गेंदबाजी। नारायण ने 18 रन और यादव ने 23 रन देकर एक एक विकेट झटका। ट्रेंट बोल्ट (चार ओवर में 33 रन देकर) और यूसुफ पठान (एक ओवर में दो रन देकर) को एक एक विकेट मिला।  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You