मेसी का हमशक्ल होना पड़ा महंगा, जेल जाते-जाते बचा स्टूडेंट

  • मेसी का हमशक्ल होना पड़ा महंगा, जेल जाते-जाते बचा स्टूडेंट
You Are HereSports
Tuesday, May 09, 2017-9:26 AM

तेहरान: ईरान का एक छात्र रेजा पारसतेश बिलकुल अपने पसंदीदा फुटबालर लियोनल मेस्सी की तरह दिखता है, जिससे लोग उनके साथ सेल्फी खिंचावने के लिए आतुर रहते हैं और इस हफ्ते उनकी वजह से अफरातफरी मचने के कारण वह जेल जाने से बचे।   

हामेदान में कई लोग पारसतेश के साथ फोटो खिंचवाने के लिए इकट्ठे हो गए कि पुलिस को उन्हें स्टेशन ले जाना पड़ा और उनकी कार को जख्त किया ताकि इस अफरातफरी को रोका जा सके। वह मेस्सी की शक्ल से इतने मेल खाते हैं कि यूरोस्पोर्ट यूके ने हाल में मेस्सी की खबर बताते हुए गलती से पारसतेश की फोटो का इस्तेमाल ट्विटर पर कर दिया। कुछ महीने पहले पारसतेश के फुटबाल प्रेमी पिता ने उन्हें 10 नंबर की बार्सिलोना जर्सी पहनकर फोटो खिंचाने के लिये बाध्य किया और फिर उनकी फोटो खेल वेबसाइट को भेज दी।इससे मीडिया ने उनके साक्षात्कार करने की बुकिंग कर दी जबकि उन्हें कई माडलिंग अनुबंध भी मिल गए।  

ईरानी लोग फुटबाल के प्रति काफी जुनूनी हैं और पारसतेश का कहना है कि मैं इस बात से खुश होता कि यह (सेल्फी खिंचवाना) उन्हें खुशी देता है और यह खुशी मुझे काफी उर्जा देती है।  उन्हें फुटबाल पसंद हैं लेकिन उन्होंने कभी पेशेवर फुटबाल नहीं खेली है लेकिन अब वह फुटबाल की कुछ ट्रिक्स सीख रहे हैं।  

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You