लोढ़ा पैनल ने BCCI निविदा पर स्पष्टता चाही, ठाकुर ने दिया जवाब 

  • लोढ़ा पैनल ने BCCI निविदा पर स्पष्टता चाही, ठाकुर ने दिया जवाब 
You Are HereCricket
Tuesday, October 25, 2016-8:33 AM

नई दिल्ली: बीसीसीआई की आईपीएल मीडिया अधिकारों को लेकर निविदा प्रक्रिया खटाई में पड़ती जा रही है क्योंकि उच्चतम न्यायालय से नियुक्त लोढ़ा समिति ने क्रिकेट बोर्ड से मीडिया अधिकारों की अवधि को स्पष्ट करने के लिए कहा है जिससे यह साफ हो गया कि कल से पहले तक कोई स्वतंत्र लेखापरीक्षक नियुक्त नहीं किया जाएगा।  


बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने पैनल के जवाबों का जवाब दिया और उन्हें सूचित किया कि उनके और सचिव अजय शिर्के द्वारा अनुपालन रिपोर्ट 5 नवंबर को जमा कर दी जाएगी तथा ‘‘समिति की सिफारिशों को लागू करने के लिए बीसीसीआई पदाधिकारियों का की तरफ से सतत प्रयास किए जा रहे हैं। ’’ 


बीसीसीआई के वैश्विक मीडिया अधिकारों की निविदा में प्रसारण, मोबाइल और इंटरनेट अधिकार शामिल हैं। यह निविदा कल मुंबई में खोले जाने की संभावना थी। इसके लिए सोशल नेटवर्किंग के दिग्गज फेसबुक और ट्विटर ने भी आईआईटी दस्तावेज खरीदे थे। वर्तमान परिस्थिति में बीसीसीआई के पास निविदा प्रक्रिया टालने के अलावा कोई अन्य विकल्प नहीं है।  बीसीसीआई सचिव अजय शिर्के ने पैनल को पत्र लिखकर पूछा था कि क्या उच्चतम न्यायालय के निर्देशों के अनुसार बोली प्रक्रिया से पहले स्वतंत्र लेखा परीक्षक नियुक्त किया जाए। उन्होंने पैनल के सचिव गोपाल शंकरनारायण को पत्र लिखा था।  


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You