हॉकी विश्वकप के लिए सही दिशा में टीम: हरेंद्र 

  • हॉकी विश्वकप के लिए सही दिशा में टीम: हरेंद्र 
You Are HereHockey
Saturday, September 24, 2016-5:42 PM

बेंगलुरू  भारत की मेजबानी में आठ से 18 दिसंबर तक लखनऊ में आयोजित होने वाले एफआईएच जूनियर पुरूष हॉकी विश्वकप के लिए भारतीय टीम के कोच हरेंद्र सिंह ने राष्ट्रीय टीम की तैयारियों को सही दिशा में बताया है।

जूनियर पुरूष टीम के कोच हरेंद्र ने कहा कि मेजबान टीम की तैयारियों बिल्कुल सही दिशा में बढ़ रही हैं और खिलाड़ी बहुत ही फिट हैं। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में दिसंबर में 10 दिनों तक चलने वाले एफआईएच विश्वकप के लिए उन्होंने कहा कि हम अपनी तैयारियों के अंतिम चरण में पहुंच चुके हैं और मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।

पहली बार आस्ट्रेलिया हॉकी लीग(एएचएल) में खेलने के लिये टीम के पर्थ रवाना होने से पहले हरेंद्र ने कहा कि मैंने 3न जूनियर विश्वकप टीमों को तैयार किया है और मैं कह सकता हूं कि ये खिलाड़ी सबसे फिट हैं। ये मानसिक रूप से भी बहुत मजबूत हैं।

कोच ने कहा कि भारतीय टीम को एएचएल में खेलने से बहुत फायदा होगा और वह विश्वकप के लिए अपनी तैयारियों को भी परख सकेगी। हरेंद्र ने कहा कि हम आस्ट्रेलिया लीग में पूल बी में हैं जिसमें वेस्टर्न आस्ट्रेलिया की टीम है जो बहुत ही मजबूत है। हम लीग में तस्मानिया के खिलाफ भी खेलेंगे और इन टीमों के खिलाफ खेलने से हमें पता चलेगा कि हमारी तैयारियों कितनी मजबूत हैं और हम कहां पर कमजोर हैं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You