धोनी के घर में सीरीज पर कब्जा करने उतरेगा भारत

  • धोनी के घर में सीरीज पर कब्जा करने उतरेगा भारत
You Are HereCricket
Tuesday, October 25, 2016-12:19 PM

रांची: कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के घर रांची में न्यूजीलैंड के खिलाफ बुधवार को खेले जाने वाले चौथे वनडे मुकाबले में मेजबान भारतीय टीम अपने विजयी क्रम को बरकरार रखने के साथ सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से उतरेगी।  

भारत ने तीसरा वनडे 7 विकेट से जीतने के बाद 5 मैचों की सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली है और चौथा मैच जीतकर वह 3-1 से अपराजेय बढ़त बना लेगी। वहीं मेहमान टीम न्यूजीलैंड के लिये यह करो या मरो का मैच साबित होगा। उसे इस मैच को जीतने के अलावा कोई विकल्प नहीं है और परिणाम उसके हक में रहा तो एक बार फिर सीरीज 2-2 से बराबरी के रोमांचक मोड़ पर हेागी। 

जब लाइव मैच के दौरान रोहित शर्मा करने लगे डांस, Video Viral


भारतीय टीम का जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में अपराजेय रिकार्ड रहा है, वहीं कप्तान धोनी के क्रम में चौथे नंबर पर खेलने के बाद से उनके बल्ले से रन भी निकल रहे हैं तो स्टार बल्लेबाज विराट कोहली हमेशा की तरह अपनी टॉप फार्म में हैं। ऐसे में फिलहाल सारा दबाव न्यूजीलैंड पर ही है जिसने भारत दौरे पर टैस्ट और वनडे में अभी तक मात्र एक ही मैच जीता है।  

गेंद और बल्ले से कमाल का खेल दिखा रही मौजूदा टीम पर चयनकर्ताओं ने भी अपना भरोसा कायम रखा है और शेष दो मैचों के लिए भी अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं है। निश्चित ही टीम के युवा खिलाड़ियों जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, केदार जाधव जैसे खिलाड़ियों को भी इससे आत्मविश्वास मिला है और उम्मीद की जा सकती है कि वह रांची में भी अपना धूम धड़ाका जारी रखेंगे। 

जीत मिलते ही विराट ने धोनी को लगाया गले, कैमरे में कैद हुई PICS

इस सीरीज से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You