गाले टेस्ट में श्रीलंका के गैर अनुभवी पुष्पकुमारन को जगह

  • गाले टेस्ट में श्रीलंका के गैर अनुभवी पुष्पकुमारन को जगह
You Are HereSports
Monday, July 24, 2017-3:44 PM

कोलंबोः श्रीलंकाई क्रिकेट टीम ने 26 जुलाई से भारत के खिलाफ शुरू होने जा रही तीन मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट के लिये अपनी टीम में गैर अनुभवी लेफ्ट आर्म स्पिनर मलिंडा पुष्पकुमारन को शामिल किया है। भारत और श्रीलंका के बीच बुधवार से गाले में पहला टेस्ट खेला जाना है। बल्लेबाजी ऑलराउंडर धनजंय डीसिल्वा और तेज गेंदबाज नुवान प्रदीप की भी 15 सदस्यीय टीम में वापसी हुई है। 

टीम के स्वभाविक कप्तान दिनेश चांडीमल अभी भी निमोनिया से उभर नहीं पाये हैं जिसके कारण अनुभवी स्पिनर रंगना हेरात को कप्तानी सौंपी गयी है। 30 वर्षीय स्पिनर पुष्पकुमार को अभी तक श्रीलंका के लिये अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में जगह बनाने का मौका नहीं मिल सका है और उम्मीद है कि यदि उन्हें मौका मिला तो वह हेरात के साथ स्पिन विभाग की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं। लेफ्ट आर्म स्पिन लक्षण संदाकन और तेज गेंदबाज दुष्मंत चमीरा का हालांकि टीम से बाहर रखा गया है जो जिम्बाब्वे के खिलाफ एकमात्र टेस्ट में टीम का हिस्सा रहे थे। कोलंबो में दूसरा टेस्ट तीन अगस्त से जबकि पल्लीकल में 12 अगस्त से तीसरा और आखिरी टेस्ट खेला जाना है।  

टीम इस प्रकार है-
रंगना हेरात(कप्तान), उपूल तरंगा, दिमुथ करूणारत्ने, कुशाल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, असेला गुणारत्ने, निरोशन डिकवेला, धनंजय डीसिल्वा, दनुष्का गुनाथिलाका, दिलरूवान परेरा, सुरंगा लकमल, लाहिरू कुमारा, विश्वा फर्नाडों, मङ्क्षलडा पुष्पकुमार, नुवान प्रदीप। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You