मरे की सनसनीखेज हार ,सिलिच क्वार्टरफाइनल में मोंटे कालो

  • मरे की सनसनीखेज हार ,सिलिच क्वार्टरफाइनल में मोंटे कालो
You Are HereSports
Thursday, April 20, 2017-7:27 PM

मोंटे कार्लो: विश्व के नंबर एक खिलाड़ी ब्रिटेन के एंडी मरे को मोंटे कार्लाे मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के अंतिम 16 में गुरुवार को स्पेन के अलबर्ट रामोस विनोलास से सनसनीखेज हार का सामना करना पड़ा। मरे ने इस टूर्नामेंट में अपने के लिये फाइनल में पहुंचने का लक्ष्य रखा था। लेकिन 15वीं सीड रामोस ने मरे को 2-6, 6-2, 7-5 से हराकर क्वार्टरफाइनल में स्थान बना लिया। मरे कोहनी की चोट से उबरने के बाद कोर्ट पर वापसी कर थे लेकिन उनका सफर यहां अंतिम 16 में समाप्त हो गया।  

अपने करियर की सबसे बड़ी जीत हासिल करने वाले विश्व रैंकिंग में 24वें नंबर के खिलाड़ी रामोस का अब क्वार्टरफाइनल में पांचवीं वरीयता प्राप्त क्रोएशिया के मारिन सिलिच से मुकाबला होगा जिन्होंने नौवीं सीड चेक गणराज्य के टॉमस बेर्दिच को लगातार सेटों में 6-2 7-6 से हराया। विश्व के नंबर दो खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच, पूर्व नंबर एक स्पेन के राफेल नडाल और तीसरी सीड स्विटजरलैंड के स्टेनिसलास वावरिंका तीसरे दौर में पहुंच गये हैं। जोकोविच दूसरे राउंड में हारते-हारते बचे और फ्रांस के जाइल्स सिमोन को 6-3, 3-6, 7-5 से हराकर तीसरे दौर में पहुंच गये। 

निर्णायक सेट में सिमोन ने जोकोविच की नौवें गेम में सर्विस तोड़कर 5-4 की बढ़त बना ली लेकिन सर्बियाई खिलाड़ी ने शानदार वापसी करते हुए लगातार तीन गेम जीते और तीसरे दौर में पहुंच गये। जोकोविच का इस सत्र में यह पहला यूरोपियन प्ले कोर्ट टूर्नामेंट है। जोकोविच को पहले दौर में बाई मिली थी। जोकोविच का तीसरे दौर में 13 वीं सीड स्पेन के पालो कारेनो बूस्ता से मुकाबला होगा जिन्होंने रूस के कारेन खाचानोव को 6-4,6-4 से हराया। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You