बाउट के बाद स्काटिश मुक्केबाज का निधन 

  • बाउट के बाद स्काटिश मुक्केबाज का निधन 
You Are HereOther Games
Saturday, October 01, 2016-12:51 PM

लंदन: स्काटलैंड के 25 वर्षीय मुक्केबाज माइक टॉवल ग्लास्गो में वेल्टरवेट बाउट के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा जहां उन्होंने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।   

टॉवल ग्लास्गो में वेल्टरवेट बाउट में हिस्सा लेने पहुंचे थे जहां ओपनिंग बाउट में उन्हें वेल्स के डेल इवांस से हार झेलनी पड़ी। रेफरी विक्टर लाफलिन ने मुकाबले के 5वें राउंड में हालांकि बाउट को रोक दिया था। माइक को इसके बाद रिंग में ही उपचार दिया गया लेकिन हालत बिगड़ती देख उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनका निधन हो गया। इस बाउट का आयोजन करने वाले सेंट एंडुज स्पोर्टिंग क्लब ने शनिवार को बताया कि टॉवल का निधन हो गया। उन्होंने ट्विटर पर जानकारी देते हुये कहा कि उपचार के दौरान माइक का निधन हो गया। आयरन माइक आप हमेशा हमें याद रहेंगे। विपक्षी मुक्केबाज इवांस ने भी इस घटना पर शोक जताया है। 

उन्होंने कहा कि मुझे यह देखकर गहरा झटका लगा कि माइक को रिंग से स्ट्रेचर पर अस्पताल ले जाना पड़ा। मेरे लिए बाउट के बाद यह खबर सुनना बहुत दुखद है और मैं सभी को बतना चाहता हूं कि मेरी सोच में केवल माइक के परिवार वालों का ही ख्याल आ रहा है। वह एक सच्चे योद्धा थे जिन्होंने स्काटिश मुक्केबाजी में रोमांच भरा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You