धोनी के भाई का बायोपिक में न होने पर आया बड़ा बयान

Edited By ,Updated: 06 Oct, 2016 01:49 PM

ms dhoni india mahendra singh dhoni interview football

भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म, एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी 30 सितम्बर..

नई दिल्ली: भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म, एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी 30 सितम्बर को रिलीज हो चुकी हैं और सिनमाघरों में धूम मचा रही हैं। इस फिल्म में धोनी के जीवन से जुड़े कई खास बातों का जिक्र नहीं किया गया। 

दरअसल, इस फिल्म में धोनी एक बहन के बारे में ही बताया गया है उनके भाई नरेंद्र सिंह धोनी का जिक्र बिल्कुल नहीं किया। एक बेवसाइड में एक इंटरव्यू देते हुए जब नरेंद्र धोनी से पूछा गया कि क्यों उन्हें फिल्म में नहीं दिखाया गया। जब नरेंद्र से पूछा गया तो उनका इसपर सीधा सा जवाब था, कि यह निर्णय फिल्म के निर्माता का था इसमें मैं क्या कह सकता हूं।

नरेंद्र ने बताया कि उन्होंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है लेकिन बाकी दर्शकों की तरह वह भी इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक है। नरेंद्र का कहना था,माहि की ज़िन्दगी में मेरा कुछ खास योगदान नहीं रहा है। शायद यही एक कारण है, मुझे फिल्म में बिलकुल भी नहीं दिखाया गया। चाहे माहि के बचपन के दिन या फिर उनके संघर्ष भरे दिन या फिर जब वह दुनिया के लिए एमएसडी बन गए मैं उनके साथ नहीं था। यह फिल्म माहि के ऊपर बनी है उनके परिवार के ऊपर नहीं। जब माहि ने पहली बार बैट थमा उस समय मैं अपनी पढ़ाई के लिए रांची से बाहर चला गया था, माहि की ज़िन्दगी में मेरा नैतिक योगदान रहा है लेकिन उसे स्क्रीन पर दर्शाने में निर्माता को काफी मुश्किल होती।

अखबार ने जब पूछा कि क्या उन्होंने कभी धोनी को क्रिकेट खेलते देखा है या नहीं उनके स्कूल के समय या उसके बाद तो इस पर नरेंद्र ने बताया कि मैंने उन्हें क्रिकेट खेलते हुए देखा है जब भी मैं छुट्टियों में घर पर रहता था। मुझे याद है कि जब धोनी ने सीनियर टूर्नामैंट में पर्दापण किया था और एक ओवर में 5 चौके मारे थे उस मैच के दौरान भी मैं वह मौजूद था।

नरेंद्र ने अंत में कहा कि हम दोनों के बीच रिश्ते आम भाइयों की तरह है, और हम सभी को उनपर गर्व है। नरेंद्र से जब पूछा गया कि क्या आप भी किसी स्पोर्ट्स में थे, तो उन्होंने बताया कि मैं फुटबॉल खेला करता था। कई राष्ट्रीय मैचों में मैंने स्कूल टीम के साथ खेला है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!