मुकेश और गौरव ने इंग्लैंड की सरज़मीं पर लहराया तिरंगा(Pics)

You Are HereTop News
Friday, October 14, 2016-5:33 PM

कोवेंट्री(इंग्लैंड): भारतीय कप्तान मुकेश सिंह और गौरव शर्मा ने इंग्लैंड में चल रही वर्ल्ड पावरलिटिंग चैंपियनशिप में जबर्दस्त प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक जीत लिया, जबकि वैभव राणा और कंवरदीप सिंह ने रजत पदक जीता।  

भारतीय टीम के कोच द्रोणाचार्य भूपेन्द्र धवन की आशाओं पर खरा उतरते हुए कप्तान मुकेश सिंह ने इंग्लैंड की सरज़मीं पर एक बार फिर से तिरंगा लहरा दिया। मुकेश ने यहां चल रही वर्ल्ड पावरलिटिंग चैंपियनशिप में 125 किग्रा रॉ मुकाबले में स्वर्ण पदक जीता, जबकि भारतीय टीम की खुशी को दोगुना करते हुए अन्य भारतीय खिलाड़ी गौरव शर्मा ने 140 किग्रा प्लस रॉ में स्वर्ण पदक जीता। वहीं, वैभव राणा ने 125 किग्रा रॉ में और कंवरदीप सिंह ने 110 किग्रा रॉ में रजत पदक जीते। सुजीत खत्री 100 किग्रा रॉ मुकाबले में चौथे स्थान पर रहे।   

उल्लेखनीय है कि गौरव इससे पूर्व भी न्यूजीलैंड में आयोजित कॉमनवैल्थ प्रतियोगिता में स्वर्ण जीत चुके हैं। कंवरदीप सिंह पहले से ही रजत पदक विजेता हैं और उन्होंने अपने प्रदर्शन को दोहराया।  भारतीय टीम की इस जबर्दस्त उपलब्धि पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए द्रोणाचार्य भूपेन्द्र धवन ने पूरी फॉर्म में चल रही भारतीय टीम से उम्मीद व्यक्त करते हुए कहा कि तीन दिवसीय मुकाबलों के शेष दो दिनों में भारतीय टीम और भी अधिक मैडल अपनी झोली में डालेगी। भारतीय टीम का ब्रिटेन की टीम से कड़ा मुकाबला होगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You