मुरली विजय ने दिया दिनेश कार्तिक को कभी न भूलने वाला गम, जानिए कैसे

  • मुरली विजय ने दिया दिनेश कार्तिक को कभी न भूलने वाला गम, जानिए कैसे
You Are HereCricket
Friday, November 11, 2016-8:40 PM

राजकोट: मुरली विजय इन दिनों इंग्लैंड में टीम इंडिया के लिए नित नए कमाल कर रहे हैं। उनकी हैप्पी फैमिली के पीछे जो फिल्मी ट्रेजेडी है, उससे बहुत कम लोग ही वाकिफ हैं। मुरली विजय की पत्नी निकिता उनसे पहले टीम इंडिया के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक की पत्नी थी। मुरली विजय एक बच्चे के पिता भी हैं। उनकी शादी मौजूदा दौर के भारतीय क्रिकेटरों की सबसे विवादित शादी में शुमार हैं। उन्होंने अपने बचपन के दोस्त और साथी क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की प्रेग्नेंट वाइफ को ही अपनी जीवनसंगिनी बना लिया था। टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया के भरोसेमंद ओपनर मुरली विजय ने अपनी साथी क्रिकेटर और विकेट कीपर दिनेश कार्तिक ऐसा ही दर्द दिया हैं जिसे वह जिंदगी भर नहीं भूल सकेंगे।

विकेटकीपर दिनेश कार्तिक और क्रिकेटर मुरली विजय कभी अच्छे दोस्त हुआ करते थे। दोनों ने साथ ही प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेला। आईपीएल में भी कुछ समय तक ये खिलाड़ी साथ खेले, लेकिन अब ये दोनों एक-दूसरे से बात करना तक पसंद नहीं करते। हुआ कुछ यूं कि 2007 में कार्तिक ने अपने बचपन की दोस्त निकिता से शादी की थी। कार्तिक और निकिता के परिवार आपस में दोस्त थे। साथ खेलते-खेलते दोनों का प्यार बढ़ा और बात शादी तक पहुंच गई, लेकिन इस स्टोरी का जल्द ही अंत भी हो गया।

2012 में आईपीएल-5 के दौरान कार्तिक और निकिता साथ घूमे। इसी दौरान निकिता का अफेयर कार्तिक के साथी क्रिकेटर मुरली विजय से हो गया। जैसे ही ये बात कार्तिक को पता चली उन्होंने निकिता को तलाक देने का फैसला कर लिया। तलाक के वक्त निकिता प्रेग्नेंट थीं। तलाक होते ही निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली। वहीं, कार्तिक इस धोखे से इतने आहत थे कि उन्होंने कभी बेटे पर हक जताने की कोशिश नहीं की।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You