जनवरी से ‘फाइट नाइट’ शुरू करेगा IBC

  • जनवरी से ‘फाइट नाइट’ शुरू करेगा IBC
You Are HereSports
Wednesday, November 09, 2016-1:49 PM

नई दिल्ली: पेशेवर मुक्केबाजी ईकाई भारतीय मुक्केबाजी परिषद (आईबीसी) जनवरी से अगले 4 महीने तक 4 ‘फाइट नाइट्स’ का आयोजन करेगा जिसकी शुरूआत गुवाहाटी से होगी। आईबीसी विश्व मुक्केबाजी संगठन, विश्व मुक्केबाजी संघ और राष्ट्रमंडल मुक्केबाजी परिषद से मान्यता प्राप्त संगठन है जो भारत में पेशेवर मुक्केबाजी के आयोजन, संचालन, प्रशिक्षण, नियमन, ढांचे और मान्यता के लिए अधिकृत ईकाई है।

सत्र की शुरूआत अगले साल गुवाहाटी में जनवरी में आईबीसी थ्री फाइट कार्ड से होगी। इससे भारतीय राष्ट्रीय खिताब, पूर्वोत्तर क्षेत्र खिताब और असम राज्य खिताब दाव पर होंगे। आईबीसी अध्यक्ष ब्रिगेडियर पीके मुरलीधरन राजा ने कहा कि हमने भारतीय मुक्केबाजी के कुछ बड़े नामों को अनुबंधित किया है जो पेशेवर मुक्केबाजी में करियर शुरू करने के लिए बेताब हैं । बातचीत अंतिम चरण में है और अनुबंध किए जा रहे हैं। जल्दी ही इनका ऐलान होगा।’’ 

आईबीसी थ्री फाइट कार्ड 14 जनवरी को गुवाहाटी में होगी जिसमें 50 से अधिक राउंड होंगे। इसमें भारतीय मुक्केबाजों का सामना थाईलैंड के मुक्केबाजों से होगा। आईबीसी फोर फाइट कार्ड 28 जनवरी को हैदराबाद में और आईबीसी फाइव फाइट कार्ड कोलकाता में 15 फरवरी को खेला जाएगा। इसमें क्रमश: कोरिया और चीन के मुक्केबाज होंगे। आईबीसी सिक्स फाइट कार्ड चेन्नई में 11 मार्च को खेला जाएगा जिसमें 6 भारवर्ग में आईबीसी राष्ट्रीय खिताब तय होंगे।  
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You