मुरलीधरन ने कहा-बारिश की वजह से टी 20 के फाइनल में नहीं पहुंच सकी हैदराबाद

  • मुरलीधरन ने कहा-बारिश की वजह से टी 20 के फाइनल में नहीं पहुंच सकी हैदराबाद
You Are HereSports
Thursday, May 18, 2017-1:13 PM

बेंगलूरू: अपनी टीम के प्रदर्शन से संतुष्ट हैदराबाद के कोच मुथैया मुरलीधरन ने कहा है कि कोलकाता के खिलाफ उनका क्वालीफायर मैच अगर वर्षाबाधित नहीं होता तो उनकी टीम टी 20 फाइनल में पहुंच सकती थी ।  दूसरे क्वालीफायर में पहले गेंदबाजी करते हुए कोलकाता ने हैदराबाद को 7 विकेट पर 128 रन पर रोक दिया । इसके बाद 6 ओवर में 48 रन का लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया ।  

मुरलीधरन ने मैच के बाद प्रेस काफ्रेंस में कहा कि बेंगMuttiah muralitharanरू के विकेट पर बड़े स्कोर नहीं बन रहे थे। हमारा स्कोर बुरा नहीं था। यदि हम कुछ रन और बना पाते और 2-3 विकेट ले लेते तो हमारे पास 20 ओवर के मैच में जीतने का मौका होता। उन्होंने कहा कि उनकी टीम 10 रन पीछे रह गई । 

उन्होंने कहा कि विकेट शाट खेलने के लिए बहुत अच्छा नहीं था क्योंकि यदि शाट खेलते तो 70 - 80 रन पर आउट हो जाते । हम 140 रन बनाने की सोच रहे थे और अगर पूरे 20 ओवर का मैच होता तो हम बराबरी की स्थिति में होते । हम 10 रन पीछे रह गए ।  मुरलीधरन ने कहा कि हमने इस सत्र में देखा है कि 130 रन बनाकर भी टीमें मैच जीती हैं ।  उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि बारिश को लेकर आप कोई शिकायत नहीं कर सकते लेकिन हमने पूरे सत्र में अच्छा खेला । अगले साल हम इसी टीम के साथ वापसी करके ट्राफी पर पुख्ता दावा करेंगे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You