तमिलनाडु प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी वीरंस के मेंटर बने मुरलीधरन

  • तमिलनाडु प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी वीरंस के मेंटर बने मुरलीधरन
You Are HereSports
Monday, July 17, 2017-12:25 PM

चेन्नई: तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) की फ्रेंचाइजी वीबी तिरुवल्लुर वीरंस ने श्रीलंका के पूर्व दिग्गज स्पिनर मुथैया मुरलीधरन और पूर्व भारतीय क्रिकेटर भरत अरूण को क्रमश: मेंटर और प्रमुख कोच नियुक्त किए जाने की घोषणा की है। 

टेस्ट में सर्वाधिक विकेट लेने का रिकॉर्ड अपने नाम रखने वाले मुरलीधरन ने तमिलनाडु में अपने बचपन की यादों को ताजा करते हुए कहा कि तमिलनाडु से मेरा बेहद खास लगाव रहा है क्योंकि मेरे पूर्वज यहीं के हैं। टीएनपीएल में वीरंस टीम का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूं। यह लीग मेरे लिए एक अवसर है तमिलनाडु को कुछ वापस देने का।

पूर्व दिग्गज आफ स्पिनर ने कहा कि मैं इस शानदार टीम का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं। सभी खिलाड़ियों के पास लीग मैचों में अपनी प्रतिभा दिखाने का अच्छा मौका है। हालांकि मैं मुख्य कोच नहीं हूं लेकिन मैं युवा खिलाड़ियों की ज्यादा से ज्यादा मदद करूंगा।  कोच अरूण ने मुरलीधरन की तारीफ करते हुए कहा कि यह बहुत ही खुशी की बात है कि मुरली वीरंस टीम का हिस्सा होंगे और युवा खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करेंगे। हमारे लिए यह बड़े सम्मान की बात है कि मुरली खिलाड़ियों के साथ अपने अनुभव को साझा करेंगे और उन्हें प्रोत्साहित करेंगे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You